Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश की टीम को सीरीज के तीसरे मैच में श्रीलंका की टीम से 97 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही बांग्लादेश का श्रीलंका पर क्लीन स्वीप करने का सपना रह गया। इस सीरीज को बांग्लादेश की टीम ने 2-1 अपने नाम किया। लेकिन सीरीज जीत के बाद भी बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल खुश नहीं है और कहा कि टीम ने बतौर एक यूनिट अच्छा खेल नहीं दिखाया है। 

तमीम इकबाल ने कहा कि आप कभी नहीं जानते, ये दस अंक हमें बाद में परेशान कर सकते हैं। ICC ODI सुपर लीग एक द्विपक्षीय श्रृंखला की तरह नहीं है। जब हमारे पास अवसर था, तो हमें इसे ठीक से समाप्त करना चाहिए था। हमने श्रृंखला जीती, लेकिन मुझे नहीं लगता हमने वास्तव में अच्छा खेला। हमने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन हमारी बल्लेबाजी में अधिक क्षमता है। पहले दो मैचों में क्षेत्ररक्षण ठीक था, लेकिन आज वही पुरानी क्षेत्ररक्षण थी। हमने महत्वपूर्ण समय पर महत्वपूर्ण कैच छोड़े। 

तमीम इकबाल ने कहा कि मैं तीसरे वनडे से निराश हूं। अगर हम सब कुछ सिर्फ इसलिए भूल जाते हैं क्योंकि हमने सीरीज जीत ली है तो सीरीज हारने के बाद जब हम आकर कहते हैं कि हमें बहुत काम करना है तो वही बात है। इस सीरीज जीत के बाद मैं यही बात कहूंगा हमें अभी काफी कुछ सुधार करना है।

तमीम ने आगे कहा कि खिलाड़ियों की आलोचना करना आसान है, लेकिन मुझे अपने खिलाड़ियों की आलोचना करना पसंद नहीं है। मुझे पता है कि वे कितनी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने अपनी उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा है। मैं हूं यकीन है कि वे जल्द ही अच्छा प्रदर्शन करेंगे। जब वे प्रदर्शन करेंगे तो हम एक मजबूत टीम बन जाएंगे।