Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) में कोमिला विक्टोरियंस और ढाका डायनामाइट्स के बीच शुक्रवार को हुए मुकाबले में विक्टोरियंस ने जीत दर्ज की। लेकिन इस मैच में दूसरे नम्बर पर बल्लेबाजी करने उतरे तमीम इकबाल ने तूफानी पारी खेलेते हुए एक बार एक चौके-छक्के लगाते हुए टीम को जीताने में अहम भुमिका निभाई। तमीम ने 61 गेंदों में शतक लगाते हुए 141 रन बनाए जिसमें 10 चौके और 11 छक्के शामिल थे। तमीम के कारण ही कोमिला विक्टोरियंस ने दूसरी बार बीपीएल का खिताब जीतने में कामयाब रही।

PunjabKesari

ढाका डायनामाइट्स के कप्तान शाकिब अल हसन ने टाॅस जीतकर पहले बाॅलिंग करने का फैसला लिया। बल्लेबाजी करने उतरी कोमिला विक्टोरियंस के खिलाड़ी इविन लुईस (6 रन) दूसरे ही ओवर में आउट हो गए। इसके बाद मैदान में उतरे तमीम ने जिस तरह बल्लेबाजी की वह देखने वाली थी। तमीम की बल्लेबाजी की बदौलत टीम 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 199 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर पाई।

PunjabKesari

लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी ढाका डायनामाइट्स की शुरुआत धीमी रही लेकिन उपल थरंगा और रोनी तालुकदार की जोड़ी ने 8 ओवर में स्कोर 100 के पार कर दिया। लेकिन उपल-रोनी की सांझेदारी टूटते ही टीम बिखर गई और 20 ओवर में 9 विकेट गवांकर 182 रन ही बना सकी और मैच हार गई।

.
.
.
.
.