Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी से अलग पहचाने बनाने वाली एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चुप्पी तोड़ी है। तमन्ना ने एक चैट शो के दौरान बात करते हुए कहा कि जिन एक्टर्स के साथ मैं काम कर चुकी हूं, उनमें विराट बेस्ट हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि उस विज्ञापन की शूटिंग के बाद मैं कभी विराट से नहीं मिली। गौर हो कि 2012 में तमन्ना ने कोहली के साथ एक मोबाइल फोन एड शूट किया था।  

Tamanna opens on news of Affair with Kohli, says, Virat is the best

तमन्ना ने चैट शो के दौरान कोहली के साथ डेटिंग की अफवाहों पर लगाम लगाते हुए कहा कि उस विज्ञापन की शूटिंग के बाद कभी उनसे (विराट कोहली) नहीं मिली और ना ही हमारी मुलाकात व बात हुई। तमन्ना ने कहा, 'मेरे ख्याल से उस विज्ञापन में विराट कोहली ने सिर्फ चार शब्द कहे थे। बस, इसके बाद मेरी उनसे कभी मुलाकात या बात नहीं हुई। मगर मैं यह जरूर कहूंगी कि जिन एक्टर्स के साथ मैंने काम किया है, उनमें से विराट सर्वश्रेष्ठ हैं। वह थोड़ा सा हिचकिचाहत भरा पल था।'

 tamanna-opens-on-news-of-affair-with-kohli-says-virat-is-the-best

गौर हो कि कोहली ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को लम्बे समय से डेट करने के बाद 2017 के अंत में शादी की थी। हाल ही में अनुष्का के साथ छुट्टी से लौटे कोहली अच्छी फार्म में चल रहे हैं और फिलहाल 5 वनडे मैचों की सीरीज की तैयारियों में लगे हैं। 

.
.
.
.
.