Sports

जालन्धर : एडिलेड टेस्ट में महज 46 रन बनाकर आलोचनाओं का सामना कर रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल का भारत के पूर्व स्पिनर अनिल कुंबले ने हौसला बढ़ाया है। कुंबले ने कहा कि राहुल फिलहाल अपनी बल्लेबाजी के स्टाइल को लेकर परेशान है। इसका जल्दी हल निकल आएगा। उन्हें सिर्फ क्रीज पर समय गुजारने की जरूरत है इससे उन्हें फायदा होगा। कुंबले ने इस दौरान पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर द्वारा राहुल को टीम से बाहर निकालने पर भी अलग प्रतिक्रिया दी। 

कुंबले ने कहा- राहुल ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में लगातार रन नहीं बनाए हैं। वह अब तक कोई बड़ी या अच्छी पारी नहीं खेल पाए। यही बात इस वक्त उसके दिमाग में चल रही होगी। वह परेशान दिख रहा है। उसे अपना स्वाभाविक खेल खेलना चाहिए।  वह क्रीज पर समय बिताए। इसके अलावा टीम मैनेजमेंट को भी राहुल का आत्मश्विास बढ़ाने के लिए आगे आना चाहिए। 

कुंबले बोले- मुझे पता है कि राहुल 30 से ज्यादा मैच खेल चुका है। वह अब युवा खिलाड़ी नहीं रहा। ऐसे में टीम मैनेजमैंट को उन्हें कहना चाहिए कि राहुल तुम अगली 6 पारियों खेलोगे। इससे राहुल का विश्वास बढ़ेगा। अगर यह काम किया गया होता तो राहुल आज फॉर्म में होता।

.
.
.
.
.