Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड को आईसीसी टी20 विश्व कप के 39वें मैच में दक्षिण अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में सक्षम है क्योंकि टीम ने पांच में से पहले चार मैच जीते हैं और ग्रुप 1 अंक तालिका में पहले स्थान पर है। ​लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के दौरान इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज इयोन मोर्गन चोटिल होने की वजह से दर्द से कराते हुए नजर आए। 

यह पांचवें ओवर की दूसरी गेंद पर हुआ, जब जोस बटलर और रॉय ने एक रन लिया और सलामी बल्लेबाज ने एक पैर पर कूदकर रन पूरा किया और आंसू बहाते हुए जमीन पर बैठ गए। हालांकि कुछ देर बाद जब वह उठे तो चलने में असहज महसूस कर रहे थे। चोट का प्रभाव ऐसा था कि टीम के साथी टॉम कुरन और इंग्लैंड के फिजियो को 31 वर्षीय खिलाड़ी की सहायता करने के लिए मजबूर होना पड़ा। 

ऐसा माना जा रहा है कि रॉय के बाएं पिंडली की मांसपेशी में चोट लगी थी, उन्हें बाद में बैसाखी के सहारे चलते देखा गया, जब उन्होंने मैच के समापन के बाद प्रतिद्वंद्वी खिलाड़ियों का अभिवादन करने के लिए मैदान पर कदम रखा। हालांकि उनकी चोट किस ग्रेड की है, वह कब ठीक होंगे या अगले मैच में हिस्सा लेंगे या नहीं इस बारे में स्कैन के बाद जानकारी दी जाएगी। 

इंग्लैंड के कप्तान ईयोन मॉर्गन ने मैच के बाद प्रेस वार्ता में कहा कि यह स्पष्ट रूप से बहुत अच्छा नहीं लग रहा था। हम उसे स्कैन के लिए भेजने और वहां से जाने से पहले यह देखने के लिए कल तक इंतजार करेंगे कि वह कैसे हैं। हम सभी को उम्मीद है कि वह किसी तरह से वापसी करेगा या एक या दो मैचों में उसकी उपस्थिति का कोई उपाय है या नहीं। लेकिन हमें वह करने की जरूरत है जो जेसन और टीम के लिए सबसे अच्छा है।