Sports

अबुधाबी : यूएई के तेज गेंदबाज जुनैद सिद्दिकी के चार विकेट झटकने बेकार चले गये क्योंकि ड्वेन ब्रावो की अगुआई वाली दिल्ली बुल्स ने शुक्रवार को यहां अबुधाबी टी10 में नार्दर्न वारियर्स को पांच विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। गेंदबाजी का फैसला करने के बाद दिल्ली बुल्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो, वकास मकसूद और नईम यंग ने नार्दर्न वारियर्स की मजबूत बल्लेबाजी को पस्त कर दिया जिससे उनकी टीम 7 विकेट पर 97 रन ही बना सकी।

दिल्ली ने फिर यह लक्ष्य आठ गेंद रहते ही हासिल कर लिया और पांच विकेट गंवाकर 102 रन बनाये। ब्रावो (14 रन देकर दो विकेट) ने नार्दर्न वारियर्स के कप्तान निकोलस पूरन और आक्रामक लेंडल सिमन्स को आउट किया। मकसूद ने 24 रन देकर और नईम यंग ने 22 रन देकर दो दो विकेट हासिल किये। 

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली बुल्स के लिये शेरफाने रदरफोर्ड ने 10 गेंद में 29 रन की पारी खेली जबकि टॉम एबेल 11 गेंद में 23 रन बनाकर नाबाद रहे जिससे बुल्स ने पहले क्वालीफायर में शानदार जीत दर्ज की। सिद्दिकी ने 20 रन देकर चार विकेट हासिल किये लेकिन एबेल और रवि बोपारा (नाबाद 15) डटे रहे और उन्होंने टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया।