Sports

खेल डैस्क : दुबई टी-10 लीग के दौरान श्रीलंका के दिग्गज ऑलराऊंडर वानिंदु हसरंगा की फील्डिंग ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। ब्राऊंड्री रोप पर खड़े हसरंगा ने उछलते हुए गेंद को ब्राऊंड्री पार जाने से रोक लिया। उनकी यह अटैम्प देखकर क्रिकेट फैंस भी बेहद उत्साहित हो गए। यह मैच चेन्नई ब्रेव्स और डैक्कन ग्लेडिएटर्स के बीच खेला जा रहा था। ब्रेव्स पहले दो ओवरों में 20 रन बना चुके थे। इसी बीच ब्रेव्स के सलामी बल्लेबाजी मोहम्मद शहजाद ने लंबा हिट मारा जोकि बाऊंड्री रोप पर खड़े हसरंगा की ओर गया। हसरंगा ने जोरदार छलांग लगाकर गेंद रोक  ली। देखें वीडियो-

हसरंगा की फील्डिंग से दोनों बल्लेबाज भी हैरान थेे। शहजाद तो बड़ी हिट लगाने के बाद पिच पर खड़े रहे ताकि देख सकें कि गेंद कितनी दूर तक गई है। लेकिन हसरंगा की अजब फील्डिंग देखने के बाद शहजाद हैरान रह गए। उन्होंने आनन-फानन में साथी एंजिलो परेरा को दौडऩे के लिए बोल दिया। 

ग्लेडियेटर्स का पीछा वास्तव में आसान नहीं था क्योंकि उन्होंने नियमित अंतराल पर विकेट भी गंवाए। हालांकि, डेविड विसे और टॉम बैंटन ने प्रभावी बल्लेबाजी की जिससे ग्लेडियेटर्स ने 6 ओवर में मैच पांच विकेट से जीत लिया। वानिंदु हसरंगा प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड जीतने में सफल रहे।

.
.
.
.
.