Sports

नई दिल्ली : अबुधाबी के शेख जायद स्टेडियम में कर्नाटका टस्कर्स और कलंदर्स के बीच खेले गए मैच के दौरान इंगलैंड के बल्लेबाज टॉम बैंटन ने महज 28 गेंदों में 80 रन की पारी खेलकर सबको चौका दिया। कलंदर्स की ओर से खेल रहे बैंटन बतौर सलामी बल्लेबाज मैदान पर उतरे थे। उनके साथी डेविड मलान शून्य पर आऊट हुए तो बैंटन एक छोर संभालते हुए कर्नाटका के गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट गए। 

सात ओवरों में ही बना दिए 100 रन

बैंटन इस दौरान ऐसे हावी थे कि उन्होंने सात ओवर में ही टीम को स्कोर 100 रन पर ला खड़ा किया था। उन्होंने लामिछाने की गेंद पर पगबाधा होने से पहले 28 गेंदों में नौ चौके और 6 छक्कों की मदद से 80 रन बनाए। लेकिन जैसे ही बैंटन आऊट हुए अगली तीन ओवरों में कलंदर्स की टीम महज 30 रन ही बना पाई।

इलिवन लुईस पहली गेंद पर आऊट

कलंदर्स द्वारा दिए गए 131 रनों के लक्ष्य के जवाब में कर्नाटका की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। इविन लुईस पहली ही गेंद पर चलते बने। हालांकि इस दौरान जॉनसन चाल्र्स ने 9 गेंदों में छह चौकों की मदद से 24 रन जरूर बनाए लेकिन वह भी सुल्तान अहमद की गेंद पर बोल्ड हो गए। मध्यक्रम में केवल डोसचैट ने 13 गेंदों में दो चौके और एक छक्के की मदद से 25 रन बनाए। 

सुलतान ने की किफायती गेंदबाजी

कलंदर्स की ओर से सुलतान अहमद और प्रसन्ना ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। सुलतान ने जहां 1 ओवर में पांच रन देते दो विकेट लिए तो वहीं प्रसन्ना ने 1 ओवर में 4 रन देते हुए प्रसन्ना का अहम विकेट चटकाया। जॉर्ज गार्टन भी 21 रन देकर दो विकेट निकालने में सफल रहे।