Sports

नई दिल्ली : आबु धाबी में चल रही टी-10 लीग में अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद का बल्ला एक बार फिर से बोला है। शहजाद ने कलंदर्स के खिलाफ खेले गए मैच में महज 21 गेंदों पर 57 रन बना दिए। शहजाद की पारी की खासियत यह रही कि इन रनों के लिए उन्होंने तीन चौके और 6 छक्के भी लगाए यानी 48 रन बाऊंड्रीज से। शहजाद को कप्तान वॉटसन का भी अच्छा साथ मिला जिन्होंने 15 गेंदों में पांच चौके और एक छक्के की बदौलत 30 रन बनाए।

बहरहाल, शहजाद और वॉटसन की पारियों की बदौलत डैक्कन ने पहले खेलते हुए 10 ओवरों में 128 रन बनाए थे। कलंदर्स की ओर से मुजीब को दो ओवर में 26 तो लाहिरु कुमारा को 2 ओवर में 30 रन पड़े थे। कलंदर के एकमात्र सफल गेंदबाज रहे जॉर्ज गार्टोन जिन्होंने 21 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।
वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरे कलंदर्स की शुरुआत ही खराब रही। सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन नौ रन बनाकर चलते बने। इसके बाद ल्यूक रोंची भी 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद कप्तान डेविड मलान और फिलिप सॉल्ट ने तेज बल्लेबाजी की लेकिन वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। मलान ने 25 गेंदों में तीन चौके और 4 छक्कों की मदद से 49 रन बनाए।