Sports

निज्नी नोवगोरोदः रूस में चल रहे 21वें फीफा विश्वकप में बुधवार को कोस्टा रिका और स्विटजरलैंड के बीच मुकाबला खेला गया। कोस्टा रिका, स्विटजरलैंड के बीच मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा। ड्रॉ के साथ ही स्विटजरलैंड ने ग्रुप 'ई' में नॉकआउट में जगह बना ली है। स्विटजरलैंड ग्रुप 'ई' में पांच अंक के साथ दूसरे स्थान पर रही।

 PunjabKesari

स्विटजरलैंड की ओर से मैच के इंजरी टाइम में यान सोमर ने आत्मघाती गोल कर कोस्टारिका को बराबरी करने का मौका दिया। स्विटजरलैंड की ओर से मैच का दूसरा गोल 88वें मिनट में जोसिप डार्मिक ने गोल कर टीम को 2-1 से बढ़त दिलाई। 

PunjabKesari

कोस्टारिका की ओर से मैच के 56वें मिनट में कैंडल वाट्सन ने गोल कर टीम को स्विटजरलैंड से 1-1 की बराबरी पर ला दिया था। वाट्सन को जे. कैम्बेल ने गेंद पास की और वाट्सन ने गेंद को गोल में तब्दील कर कोस्टा रिका की मैच में वापसी कराई। 

PunjabKesari

स्विटजरलैंड की ओर से व्लेरिम दुमैली ने मैच के पहले हाफ के 31वें मिनट में गोल कर टीम को 1-0 से बढ़त दिलाई थी। पहला हाफ खत्म होने के बाद स्विटजरलैंड कोस्टारिका से 1-0 से आगे था। स्विटरलैंड ने तीन मैचों में एक मैच मे जीत दर्ज की, जबकि दो मुकाबले ड्रॉ रहे। स्विटरलैंड ने सर्बिया से हुए मुकाबले में सर्बिया को 2-1 से हराया था, जबकि ब्राजील के साथ हुआ ओपनिंग मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। 

PunjabKesari

कोस्टारिका का इस हार के साथ ही ग्रुप स्टेज में ही सफर समाप्त हो गया। कोस्टा रिका ने अपने तीनों मुकाबलों में दो मुकाबले ब्राजील और सर्बिया से हार का सामना करना पड़ा, जबकि बुधवार को स्विटजरलैंड के साथ हुए मुकाबले में ड्रॉ से संतुष्ट होना पड़ा। कोस्टा रिका ग्रुप 'ई' में अंतिम पायदान पर रही।

PunjabKesari

जानिए क्या-क्या हुआ मैच में-

PunjabKesari

.
.
.
.
.