Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के पिछले सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद निराशाजनकर रहा था। आईपीएल इतिहास में यह पहली बार हुआ था कि जब धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ तक जगह नहीं बना पाई। इसके पीछे कई बड़े खिलाड़ियों का नाम वापिस ले लेना था। आईपीएल के पिछले सीज़न में सुरैश रैना ने निजी कारणों की वजह से अपना नाम वापिस ले लिया था। इस कारण वह आईपीएल का हिस्सा नहीं बन पाए। लेकिन इस बार सीएसके नए सिरे से टीम को बनाने जा रही है और इसमें वह सुरेश रैना का रखते हैं या नहीं यह बड़ा सवाल बना हुआ है।  

आईपीएल के 14वें सीज़न की नीलामी से पहले सभी टीमों को बीसीसीआई को रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट देनी है। इसके बाद ही आईपीएल के नीलामी के तारीख की घोषणा हो पाएगी। सीएसके की टीम ने धोनी के अपना कप्तान बनाए रखा लेकिन वह सुरेश रैना के नाम पर सहमति नहीं बना पा रहा है। इस वजह से ही सीएसके की मैनजमैंट चिंता में है कि वह टीम के भरोसेमंद खिलाड़ी को रिटेन करे या फिर छोड़ दें। 


 
एक रिपोर्ट के मुताबिक चेन्नई सुपर किंग्स की टीम सुरैश रैना को टीम में रखने पर संशय में हैं। इसके पीछे एक मुख्य वजह सुरैश रैना की कीमत भी है। सीएसके की टीम ने रैना को 11 करोड़ रूपए देकर रिटेन किया था। वहीं उन्होंने धोनी को 15 करोड़ रूपए देकर रिटेन किया था। रैना की हालिया फॉर्म देखकर टीम मैनजमैंट उनके नाम पर सोच विचार कर रहा है कि उन्हें रिटेन किया जाए या फिर ऑक्शन में रखा जाए। 

घरेलू टी20 टूर्नामेंट सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी से रैना ने क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। इस दौरान रैना के बल्ले से रन नहीं निकले हैं और वह रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए भी दिखाई दिए। रैना ने मुश्ताक अली ट्रॉफी में 4 मैच खेलें हैं और उन्होंने उसमें मात्र 98 रन बनाए हैं।