Sports

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर है जहां उसे वनडे, टी20 और टेस्ट सीरीज खेलनी हैं। क्वरांटाइन समय में अनुमति मिलने के बाद टीम इंडिया प्रैक्टिस कर रही है जिसका एक वीडियो भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भी शेयर किया है। इस पर सूर्यकुमार यादव द्वारा किया गया कमेंट वायरल हो रहा है और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार आईपीएल 2020 के दौरान चर्चा में आए थे और उन्हें भारतीय टीम में शामिल करने की भी बात हुई थी। 

कोहली ने प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, टेस्ट प्रैक्टिस सेशन से प्यार। इस पर सूर्यकुमार ने कमेंट करते हुए लिखा, एनर्जी... आवाज... आपका डॉमिनेशन देखने का बेसब्री से इंतजार। सूर्यकुमार का यह कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स उन पर एक बार फिर से निशाना साध रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, विराट के खिलाफ किए गए ट्वीट को पसंद करने के बाद अब वह इसकी भरपाई कर रहे हैं! वहीं एक अन्य यूजर ने फोटो शेयर की है जिसमें कहा गया है कि मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव ने कोहली को ट्रोल करने वाले मीम को लाइक किया है। इसी के साथ ही उसने कोहली की ट्वीट पर रिप्लाई वाला फोटो भी शेयर किया। 

गौर हो कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज की शुरूआत 27 नवंबर से वनडे सीरीज से होगी। तीन मैचों की वनडे सीरीज के बाद तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी जिसके बाद 17 दिसंबर से चार मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू होगी और पहला मैच डे-नाइट टेस्ट होगा। टेस्ट सीरीज वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का हिस्सा होगी।