Sports

खेल डैस्क : ईडन गार्डन के मैदान पर टीम इंडिया ने विंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में 184 रन बनाए। इस दौरान सूर्यकुमार यादव का योगदान चर्चा में रहा। सूर्यकुमार ने वेंकटेश के साथ मिलकर 91 रनों की साझेदारी की जिससे भारत मजबूत स्कोर की ओर बढ़ गया। सूर्यकुमार ने अपनी 31 गेंदों में 65 रनों की पारी के दौरान 7 छक्के जड़े। उनकी बल्लेबाजी देखकर वेंकटेश  खूब प्रभावित हुए। उन्होंने कहा कि उनका हर शॉट परफैक्ट था। 

यह भी पढ़ें :- ऋषभ पंत ने गर्लफ्रैंड ईशा नेगी को किया बर्थडे विश, फोटो पोस्ट कर लिखी यह बात

Suryakumar Yadav, Venkatesh Iyer, IND vs WI, cricket news in hindi, sports news, सूर्यकुमार, वेंकटेश अय्यर, Team india, India vs West Indies 3rd T20I

वेंकटेश ने पहली पारी खत्म होने के बाद कहा कि मैंने अपनी बल्लेबाजी का जितना आनंद लिया, मैंने उतना ही उसकी (सूर्य की) बल्लेबाजी का आनंद लिया। साझेदारी में योगदान देकर वास्तव में खुशी हुई। मुझे लगता है कि उनके हर शॉट परफैक्ट था। यह इस कारण है क्योंकि वह एकदम अलग है। उनका लेग साइड के ऊपर से पिक अप शॉट बहुत अच्छा है। मेरी गेम देखने के बाद सूर्यकुमार ने मुझे इसमें फेरबदल करने का विचार किया। मैंने स्कूप लगाया। यह अच्छा गया।

Sports

सूर्यकुमार और वेंकटेश ने आखिरी चार ओवरों में 86 रन जोड़े जोकि भारतीय टी-20 इतिहास में सबसे ज्यादा रन है। इससे पहले टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने इंगलैंड के खिलाफ आखिरी चार ओवरों में 80 रन जड़े थे। बता दें कि टीम इंडिया विंडीज से पहले ही तीन वनडे मैचों की सीरीज जीत चुकी है। ईडन गार्डन में खेले गए तीसरे टी-20 से पहले ही भारत के पास सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त थी।