Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के दागी खिलाड़ी शांताकुमारन श्रीसंत ने आखिरकार मैदान पर एक बार फिर अपना जलवा दिखा दिया। केरल के तेज गेंदबाज श्रीसंत स्पॉट फिक्सिंग के बाद आजीवन प्रतिबंध को झेल रहे हैं। सोशल मीडिया पर अब इनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को किसी फैन पेज पर अपलोड किया गया।

श्रीसंत वीडियो में एक क्रिकेट क्लब की तरफ से खेल रहे हैं और उनमें एक नया उत्साह दिखाई दे रहा है। श्रीसंत की गेंदबाजी एक्शन में कुछ बदलाव नजर आ रहा है लेकिन उनकी गेंदबाजी की रफ्तार वही है जिससे वो पहले बल्लेबाजों को परेशान करते थे। इस वीडियो में श्रीसंत ने एक जबरदस्त गेंद पर विकेट भी हासिल किया। इनकी गेंदबाजी को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह एक नए रूप में वापसी करेंगे।

Sreesanth Back to Cricket picks a Wicket ! Awesome Bowling style as same as Before !

A post shared by Epic Cricket Comments (@epic.cricket.comments) on

आपको बता दें कि यह स्टार तेज गेंदबाज दागी के रूप में अपनी पहचान बना चुका है। साल 2013 के इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए स्पॉट फिक्सिंग करते पकड़े गए। इसमें दोषी पाए जाने के बाद उन पर भारतीय क्रिकेट कन्ट्रोल बोर्ड ने आजीवन प्रतिबंध लगा दिया है। अपने प्रतिबंध के खिलाफ वो कानूनी लड़ाई जरूर लड़ रहे हैं लेकिन अभी तक तो उनको राहत नहीं मिल पा रही है।

.
.
.
.
.