Sports

नई दिल्ली: चेन्नई के एमए चिदम्बरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच दौरान रैना के काफ मसलस में खिंचाव अाया था। जिस कारण सीएसके के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना आने वाले 10 दिनों तक क्रिकेट से दूर रहेंगे। काफ इंजरी के चलते रैना को सीएसके के दो मैच से बाहर बैठना पड़ सकता है।

रैना की कमी सिर्फ बल्लेबाजी नहीं बल्कि फील्डिंग और गेंदबाजी में भी खल सकती है। सीएसके ने अपने पहले दोनों मैच जीते हैं, लेकिन दोनों ही काफी करीबी मैच थे। रैना का टीम में नहीं होना टीम पर मनोवैज्ञानिक दबाव भी बनाएगा। सीएसके टीम मैनेजमेंट और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के लिए ये बड़ा झटका है, क्योंकि रैना जैसे क्रिकेटर का रिप्लेसमेंट ढूंढ़ना आसान नहीं होगा।

सीएसके को अपना अगला मैच 15 अप्रैल को किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ खेलना है और चौथा मैच 20 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ। उम्मीद की जा रही है 22 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रैना की टीम में वापसी हो जाएगी। पहले मैच के बाद केदार जाधव आईपीएल से बाहर हो गए। हालांकि अब चेन्नई ने जाधव का विकल्प ढूंढ लिया है। इंग्लैंड के ऑलराउंडर डेविड विली को चेन्नई सुपरकिंग्स टीम में शामिल किया गया है।

.
.
.
.
.