Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: कुछ दिन पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना और युवा क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ गाजियाबाद में ट्रेनिंग सेंटर में ट्रेनिंग ले रहे हैं। जहां रैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पंत के साथ प्रैक्टिस करने के कुछ वीडियो भी शेयर किए थे। ऐसे में रैना एक और क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

दरअसल, रैना ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा- इन दिनों मेरी पसंदीदा चीज़ ... वह पहले से ही इतनी बातूनी है! बता दें, रैना ने अपनी पोस्ट में नन्हें बेटे के साथ खेलते हुए कि वीडियो शेयर की है। जो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।  आपको बता दें सुरेश रैना के बेटे रियो का जन्म 23 मार्च को हुआ था। ये उनका दूसरा बच्चा है। 

PunjabKesari
सुरेश रैना ने अब तक 226 वनडे मैचों में 5615 रन बनाए हैं। जिसमें 5 शतक और 36 अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने 78 इंटरनेशनल टी20 मैचों में 1604 रन बनाए हैं। जिसमें एक शतक और 5 अर्धशतक शामिल हैं। रैना ने 18 टेस्ट मैचों में 768 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और 7 अर्धशतक शामिल है। आईपीएल में सबसे पहले 3000 रन पूरा करने वाले रैना आईपीएल के किंग भी रह चुके हैं।