Sports

जालन्धर : बैन के दो साल बाद आईपीएल में लौटी चेन्नई सुपर किंग्स की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पहले कावेरी जल विवाद के चलते चेन्नई के प्लेयर्स रवींद्र जडेजा और फाफ डु प्लेसिस पर जूते फेंके गए अब टीम का मेन खिलाड़ी चोट के कारण अगले दो मैचों से बाहर हो गया है। यह प्लेयर है- सुरेश रैना। 

बीते दिनों केकेआर के खिलाफ खेले गए मैच दौरान रैना की पिंडली में चोट लग गई थी। इसी कारण वह मैच दौरान दौड़ नहीं पा रहे थ। बताया जा रहा है कि इस चोट से पूरी तरह उभरने के लिए रैना को दस दिन लग सकते हैं। अगर ऐसा हुआ तो वह पंजाब और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे।

पहले केदार यादव और सुरेश रैना के टीम से बाहर होने से सबसे बड़ा नुक्सान सीएसके को होगा। यादव ने जहां पिछला मैच जिताने में चेन्नई की मदद की थी तो वहीं रैना वो शख्स हैं जिसका बल्ला अगर चल गया तो टीम की जीत तय हो जाती है। रैना अच्छे फील्डर भी हैं। केकेआर के खिलाफ मैच दौरान रॉबिन उथप्पा को जिस तरह उन्होंने रन आऊट किया यह बात उसका प्रमाण है। फॉफ डू प्लेसिस की अंगुली की चोट से उबर रहे हैं और हो सकता है कि वो रविवार को होने वाले मैच में मैदान पर वापसी करें।

.
.
.
.
.