Sports

जालन्धर : चोट के कारण दो मैचों के लिए बाहर हुए सुरेश रैना ने जबरदस्त वापसी की है। शुरुआती कुछ मैचों में असफल रहने वाले रैना ने बीते दिन ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ 46 रन की तेजतर्रार पारी खेलकर अपने क्रिकेट फैंस को तोहफा दिया था। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी उनकी यह लय बरकरार रही। रैना तब क्रीज पर आए थे जब शेन वॉटसन और फाफ डु प्लेसिस रन बनाने के लिए जूझ रहे थे। प्लेसिस जब आऊट हुए तो सीएसके का स्कोर सात ओवरों में 32 रन था। इसके बाद रैना ने अनुभवी क्रिकेटर की तरह पारी खेली और महज 43 गेंदों में 53 रन बनाकर अपनी टीम को 182 रन के सम्मानजनक स्कोर तक ले गए।

विराट कोहली का छोड़ा पीछे
हालांकि आईपीएल-11 की शुरुआत से ही सुरेश रैना सबसे ज्यादा स्कोर बनाने के मामले में एक नंबर पर चल रहे थे लेकिन शुरुआती मैचों में लगी चोट के कारण वह बीच के दो मैच खेल नहीं पाए थे। इस दौरान रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में उनसे आगे निकल गए थे। लेकिन अब पहले चेन्नई और अब हैदराबाद के खिलाफ शानदार पारी खेलकर उन्होंने रनों का सरताज बनने का रिकॉर्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। आईपीएल में अब सुरेश रैना के नाम पर 4658 रन हो गए हैं। जबकि विराट कोहली के नाम पर 4649 रन है। 

फिफ्टी के मुकाबले भी विराट कोहली की बराबरी की
अकेले आईपीएल में सबसे ज्यादा रन ही नहंी बल्कि फिफ्टी लगाने के मामले में भी सुरेश रैना ने कोहली की बराबरी कर ली है। कोहली के आईपीएल में अब तक 32 अर्धशतक है। रैना ने हैदराबाद के खिलाफ अर्धशतक लगाकर यह रिकॉर्ड बराबर कर लिया है