Sports

नई दिल्ली : भारतीय मध्यक्रम बल्लेबाज और टी-20 स्पैशलिस्ट सुरेश रैना (Suresh Raina) को अभी भी उम्मीद है कि वह टीम इंडिया में वापसी करने में सफल होंगे। फिटनेस संबंधी समस्याओं को लेकर घिरे रहने वाले रैना ने बीते दिनों ही आईपीएल (IPL) के शिविर से पहले मैदान पर जमकर प्रैक्टिस की थी। इस दौरान रैना ने धोनी की वापसी पर भी बात की। बहरहाल, रैना का कहना है कि वह टी-20 विश्वकप (ICC T20 world cup 2020) के लिए टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं। इसके लिए उन्हें एक बेहतर आईपीएल चाहिए। अगर वह अच्छे रन बनाएंगे तो टीम में जगह मिल सकती है।

सुरेश रैना टी-20 विश्व कप 2020

suresh raina photos, suresh raina images

रैना ने कहा- मैंने जहां भी खेला, हमेशा अपनी क्रिकेट का आनंद लिया। मैंने अभी कोई लक्ष्य निर्धारित नहीं किया है। अगर मैं आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम हूं, तो मैं समझ पाऊंगा कि मैं कैसे आकार ले रहा हूं। मैंने यह जानने के लिए पर्याप्त भूमिका निभाई है कि स्थिति क्या मांग करती है। इसलिए मेरा टी-20 विश्व कप में होने की उम्मीद आईपीएल में मेरे प्रदर्शन पर निर्भर करती है। मुझ में अभी 2-3 साल का क्रिकेट बाकी है। मुझे पता है कि मैं अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं। वैसे भी टी -20 विश्व कप बैक-टू-बैक हैं। मैं टी-20 क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं।

सुरेश रैना ने धोनी की वापसी पर भी दिया था बयान

Dhoni and Raina
 रैना ने बीते दिन टी-20 विश्व कप में धोनी की जरूरत पर भी बात की। उन्होंने कहा- महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की विश्व कप के दौरान जरूर पड़ेगी। यह भारतीय कप्तान विराट कोहली को देखना होगा कि वह इसको कैसे आगे लेकर जाते हैं। रैना ने कहा कि मुझे खुशी होती है कि धोनी इस समय परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। अगर उन्हें क्रिकेट से संन्यास लेना है तो वह चुपचाप संन्यास ले लेंगे। लेकिन मैं उन्हें खेलते हुए देखना चाहता हूं और अब यह विराट पर निर्भर करता है कि वह कैसे इसको आगे लेकर जाएंगे।