Sports

जालन्धर: महेंद्र सिंह धोनी की अनुपस्थिति में चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालने वाले सुरेश रैना के लिए यह दिन अच्छा नहीं रहा। रैना ने टॉस जीतकर जब पहले बल्लेबाजी चुनी तो उनकी टीम महज 132 रन ही बना पाई। जवाब में हैदराबाद ने चेन्नई के गेंदबाजों की धुलाई करते हुए महज 17वें ओवर में मैच जीत लिया। मैच खत्म होने के बाद रैना ने कहा कि मुझे लगता है कि यह एक बहुत अच्छा वेक अप कॉल है। फाफ और वाट्टो ने हमें अच्छी शुरुआत दी लेकिन हम इसे बरकरार नहीं रख पाए। 

रैना ने कहा कि हमें अपनी बल्लेबाजी को बेहतर ढंग से आगे बढ़ाना चाहिए था। हमारे जो लक्ष्य हैदराबाद के सामने रखा। उसे बचा पाना कठिन था। हमारे गेंदबाजों ने कोशिश की लेकिन लक्ष्य कम होने के कारण हमारे हाथ से मैच निकल गया। वहीं, धोनी की सेहत पर अपडेट देते हुए रैना ने कहा कि वह (एमएस धोनी) बेहतर महसूस कर रहे हैं। उनकी पीठ में अकडऩ थी। संभवत: वह आरसीबी के खिलाफ अगले मैच में खेलेंगे।

रैना ने इस दौरान इमरान ताहिर की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह (ताहिर) हमें सफलता दिलाते रहे हैं। आप सिर्फ उसके पास गेंद फेंकते हैं और वह बचाता है। वह वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर रहा है। जब तक सीनियर खिलाड़ी हैं, तब तक आपको एक इकाई के रूप में अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है।

.
.
.
.
.