Sports

नई दिल्लीः आईपीएल 2018 के 9वें मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स ने मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से हराया, लेकिन इस मैच में हार्दिक पांड्या ने जबरदस्त फिल्डिंग करते हुए कमाल कर दिया। हार्दिक ने मैच के दौरान शानदार कैच पकड़ा, जिसे देखकर सभी क्रिकेट फैंस हैरान हो गए। इस मैच में चाहे दिल्ली ने बाजी मार ली हो लेकिन मैच के हीरो हार्दिक ही रहे। 

इस तरह जकड़ा कैच
मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई की पारी के 14वें ओवर में क्रुणाल पांड्या की गेंद पर ग्लेन मैक्सवेल खेल रहे थे। रॉय जहां ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे, वहीं मैक्सवेल भी अपने अंदाज में एक चौका और एक छक्के के साथ 13 रन बना लिए थे। क्रुणाल पांड्या के ओवर की दूसरी गेंद पर मैक्सवेल ने पूरी ताकत से बल्ला घुमाया और गेंद मिड ऑफ के उपर से बाउंड्री की ओर गई। जहां लांग ऑफ से दौड़ते हुए हार्दिक पांडया ने 'सुपरमैन' बनकर शानदार केच जकड़ लिया। इस कैच को पकड़ता देख खुद मैक्सवेल भी हैरान हो गए थे। इसके लिए हार्दिक को 'कैच आॅफ द मैच' का पुरस्कार भी मिला।


मोहम्‍मद कैफ ने की तारीफ
हार्दिक के इस कैच की पूर्व क्रिकेटर मोहम्‍मद कैफ ने भी तारीफ की। कैफ ने ट्वीट कर लिखा. "हार्दिक द्वारा पकड़ा गया मैक्‍सवेल का कैच उतना ही अच्‍छा है जितना आप आउटफील्‍ड में देखेंगे, अपने बाईं तरफ दौड़ना गेंद पर नजर बनाए रखने और बैलेंस मेंटेन रखना, सुपर कैच।" 

 

 

.
.
.
.
.