Sports

जालन्धर : पहली बार फिलाडेल्फिया ईगल्स ने अमरीका के प्रतिष्ठित नेशनल फुटबॉल लीग जीती है। इस जीत के साथ ही ईगल्स के फैंस में सेलिब्रेशन का दौर चल पड़ा है। फैंस इतने उत्साहित हैं कि अपनी खुशी जाहिर करने के लिए तरह-तरह की हरकतें कर रहे हैं। यही हरकतें इन दिनों विभिन्न सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं। 

ईगल्स और न्यू इंगलैंड में फाइनल मैच से पहले यह खबर चर्चा का विषय बन गई थी कि पुलिस दर्शकों को उत्पात मचाने से रोकने के लिए क्या-क्या करने जा रही हैं। पुलिस ने तब बहुत सारे तेल और ग्रीस का ऑर्डर मंगवाया था जोकि शहर के विभिन्न खंबों पर लगाया जाना था। पुलिस को आशंका थी कि जीत के बाद उत्साहित दर्शक खंबों पर चढऩे की कोशिश करेंगे। किसी को हानि न हो इसलिए ऐसा प्रयास करना जरूरी है।


अब बीते दिन जब ईगल्स ने पहली बार सुपर बॉल के नाम से मशहूर यह प्रतियोगिता जीती तो दर्शक अपनी खुशी छिपाकर नहीं रख सके। एक के एक बाद एक ऐसे कई सेलिब्रेशन सामने आए जो आम आदमी की सोच से कोसों दूर हैं। खुशी जताने की एक तरीका घोड़े की लिद खाने से भी झलका। इसी तरह फस्र्ट फ्लोर से छलांग लगाना, ट्रैफिक लाइट्स पर चढ़कर तारें खिंचना जैसे विभिन्न सेलिब्रेशन इस समय ट्रेंड कर रहे हैं।
आप भी देखें कुछेक-