सनवे सिट्जस इंटरनेशनल - कृष्णन शशिकिरण ख़िताबी दौड़ में

Edited By Niklesh Jain,Updated: 22 Dec, 2018 05:36 PM

sunway sitges international chess festival

सिट्जस ,बार्सिलोना , स्पेन ( निकलेश जैन ) हर वर्ष दिसंबर में होने वाले सनवे सिट्जस इंटरनेशनल शतरंज के राउंड 8 के बाद दो राउंड बाकी रहते रूस के ग्रांड मास्टर दीमित्री आन्द्रेकिन,उक्रेन के दिग्गज ग्रांडमास्टर वेसली इवांचुक और मेजबान स्पेन के...

PunjabKesari

सिट्जस ,बार्सिलोना , स्पेन ( निकलेश जैन ) हर वर्ष दिसंबर में होने वाले सनवे सिट्जस इंटरनेशनल शतरंज के राउंड 8 के बाद दो राउंड बाकी रहते रूस के ग्रांड मास्टर दीमित्री आन्द्रेकिन,उक्रेन के दिग्गज ग्रांडमास्टर वेसली इवांचुक और मेजबान स्पेन के ग्रांडमास्टर अलवर आलोन्सो 6.5 अंक बनाकर सबसे आगे चल रहे है जबकि भारत के ग्रांड मास्टर कृष्णन शशिकिरण समेत 9 अन्य खिलाड़ी 6 अंको के साथ अभी ख़िताबी दौड़ में बने हुए है । 

दरअसल राउंड 7 तक शशिकिरण सबसे आगे चल रहे थे और फिर उन्हे आठवें राउंड में रूस के दीमित्री आन्द्रेकिन के हाथो पराजय का सामना करना पड़ा और इसी बजह से अब वह सयुंक्त दूसरे स्थान पर सरक गए । अन्य भारतीय खिलाड़ियों में इंटरनेशनल मास्टर कृष्णा तेजा भी 6 अंको के साथ टाईब्रेक के आधार पर 12वे स्थान पर है जबकि नन्हें प्रग्गानंधा 5.5 अंको के साथ 20वे तो निहाल सरीन 5 अंको के साथ 30वे स्थान पर है । 

राउंड 8 के बाद शीर्ष 10 की स्थिति 

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!