Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कर ने टी20 में कुछ नियम परिवर्तन का सुझाव दिया है जिन्हें खेल के सबसे छोटे रूप के सांसदों द्वारा गंभीरता से माना जा सकता है। गेंदबाजों को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने कहा कि टी 20 प्रारूप में 2 बाउंसरों को अनुमति दी जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि गेंदबाजों के लिए एक अतिरिक्त ओवर की अनुमति दी जा सकती है जो उन्हें एक मैच में पांच ओवरों डालने के रूप में देखा जा सकता है। 

गावस्कर ने एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए कहा, टी20 क्रिकेट बहुत अच्छा चल रहा है और इसके साथ छेड़छाड़ करने की कोई आवश्यकता नहीं है।य ह सुनिश्चित करने के लिए बल्लेबाजों के पक्ष में भारी लोड किया गया है। इसलिए, एक तेज गेंदबाज को प्रति ओवर दो बाउंसर दें और हां, सीमाएं आसानी से लंबी हो सकती हैं, अगर जमीनी अधिकारी चाहते हैं। 

इस 71 वर्षीय पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा, अपने पहले तीन ओवरों में विकेट लेने वाले गेंदबाज को एक अतिरिक्त ओवर देने पर भी गौर करें। हालांकि उन्होंने इसी के साथ ये भी कहा कि गंभीरता से कोई बदलाव लाने की जरूरत नहीं है। गौर हो कि इस समय गावस्कर आईपीएल 2020 कमेंट्री पेनल का हिस्सा हैं। पूरा टूर्नामेंट कोरोना वायरस महामारी के कारण यूएई में खेला जा रहा है। 

.
.
.
.
.