Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए लोगों के साथ-साथ दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर का भी दिल जीत लिया था। अब जब वर्ल्ड कप नजदीक है तो सुनील गावस्कर ने ऋषभ पंत को टीम में शामिल करने की बात कही हैं। एक इंटरव्यू में गावस्कर ने कहा कि ऋषभ पंत टेस्ट में शानदार फॉर्म में नजर आए थे, पंत जैसे बल्लेबाज की जरूरत भारत को वनडे टीम में भी है। गौर हो कि वर्ल्ड कप 30 मई से इंग्लैंड में शुरू होने वाला है।

PunjabKesari

मिडिल ऑर्डर में पंत जैसा आक्रामक बल्लेबाज कोई नहीं 

गावस्कर ने कहा कि पंत जैसे खिलाड़ियों को वनडे और टी-20 फॉर्मेट अधिक रास आते हैं। उन्होंने कहा कि पंत बाएं हाथ का बल्लेबाज है जिसका फायदा टीम इंडिया को मिलेगा। उन्होंने कहा 'इस समय मिडिल ऑर्डर में भारत के पास पंत जैसा कोई भी आक्रमक बल्लेबाज नहीं है'। ऐसे में पंत के टीम में शामिल होकर मिडिल ऑर्डर में आकर गेंदबाजों को परेशानी में डाल सकते हैं। अगर किसी टीम के पास एक से अधिक बाएं हाथ के गेंदबाज हैं तो उनसे निपटने के लिए भी टीम के पास बाएं हाथ के बल्लेबाज का होना जरूरी है।

PunjabKesari

पंत को लेकर मुख्य चयनकर्ता ने साफ की स्थिति

भारत के मुख्य चयनकर्ता एमके प्रसाद पंत के वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा होने की बात पहले ही कह चुके हैं। एक सवाल के जवाब में प्रसाद ने कहा था कि लगातार मैच खेलने की वजह से पंत को आराम देना जरूरी था। वह वर्ल्ड कप के दौरान टीम का हिस्सा होंगे।

.
.
.
.
.