Sports

नई दिल्लीः भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अपनी पत्नी द्वारा लगाए आरोपों के बाद सुर्खियों में बने हुए हैं। अब इस विवाद में एक नया मोड़ आ चुका है। पत्नी हसीन जहां शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा रही थी अब अचानक से उन्होंने यू-टर्न ले लिया है। इस आरोप के लिए बीसीसीआई ने भी शमी पर जांच करनी शुरू कर दी है। 

हसीन ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मैनें कभी भी शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप नहीं लगाया ना ही मैं इस मामले को अदालत में लाना चाहती हूं। शमी ने जिस तरह मुझसे पिछले दो साल से व्यवहार किया है, इसके लिए मुझे यह कठोर कदम उठाना पड़ा। इससे पहले हसीन ने शमी पर दहेज प्रताड़ना और अन्य लड़कियों के साथ अवैध संबंध के आरोप भी लगाए हैं। 

वहीं इस मामले में शमी का कहना है कि हसीन ने पिछले एक साल से मेरे क्रेडिट कार्ड से करीब डेढ़ करोड़ रुपए की शाॅपिंग की है। ऐसे में वह दहेज पीड़िता कैसे हो गई? शमी ने कहा कि हसीन झूठ बोल रही है उन्होंने पिछले तीन साल से कई लोगों पर आरोप लगाए हैं। मेरे पहले उन्होंने काम वाले नौकर पर भी गंभीर आरोप लगाया था। 

हसीन जहां ने शमी के बारे में कहा कि वे अपने आप को बचाने के लिए झूठ बोल रहे हैं। जहां ने कहा कि मेरी और शमी की पिछली बार व्हाट्सऐप पर बात हुई थी जो कि यह भी शमी का ही प्लान था। उन्होंने मुझसे पूछा कि हम परिवार को कैसे बचा सकते हैं। मैनें उनसे मांफी मांगने और अपनी सारी गलतियां स्वीकारने की बात कही थी।