Sports

न्यूयार्कः पूर्व विंबलडन चैंपियन जर्मनी के माइकल स्टिच और चेक गणराज्य की हेलेना सुकोवा को अंतराष्ट्रीय टेनिस हाल आफ फेम में शामिल किया गया। स्टिच और 14 बार की ग्रैंडस्लैम विजेता सुकोवा को रोड आइलैंड के न्यूपोर्ट में एटीपी ग्रास कोर्ट टूर्नामेंट के दौरान समारोह में हाल ऑफ फेम में शामिल किया गया। 

49 वर्षीय स्टिच ने अपना एकमात्र ग्रैंडस्लैम एकल खिताब 1991 में विंबलडन के रूप में जीता। उन्होंने फाइनल में अपने ही देश के दिग्गज बोरिस बेकर को सीधे सेटों में हराया। वह 1994 अमेरिकी ओपन और 1996 फ्रेंच ओपन के उप विजेता रहे। दुनिया के पूर्व दूसरे नंबर के खिलाड़ी स्टिच ने बेकर के साथ मिलकर 1992 बार्सीलोना ओलंपिक का पुरुष युगल खिताब जीता। वह अमेरिका के जान मैकेनरो के साथ मिलकर 1992 का विंबलडन युगल खिताब जीतने में भी सफल रहे। हैम्बर्ग में एटीपी जर्मन ओपन के टूर्नामेंट निदेशक स्टिच ने अपने करियर में 18 एकल खिताब जीते और 1997 में संन्यास लिया।          

दूसरी तरफ 53 वर्षीय सुकोवा 68 हफ्तों तक दुनिया की नंबर एक महिला युगल खिलाड़ी रहीं। सुकोवा ने नौ ग्रैंडस्लैम महिला युगल और पांच मिश्रित युगल खिताब जीते। उन्होंने चार बार विंबलडन का महिला युगल और तीन बार मिश्रित युगल खिताब जीता। उन्होंने फ्रेंच ओपन में एक महिला युगल और एक मिश्रित युगल जबकि अमेरिकी ओपन में दो महिला युगल और एक मिश्रित युगल खिताब जीता। वह ऑस्ट्रेलिया ओपन के दो महिला युगल खिताब भी जीतने में सफल रही।