Sports

नई दिल्ली : एक बार फिर से खराब बल्लेबाजी के कारण राजस्थान रॉयल्स को मुंबई इंडियंस के हाथों 57 रनों से मैच गंवाना पड़ा। मैच हारने के बाद राजस्थान के कप्तान स्मिथ ने कहा- मुझे लगता है कि विकेट जल्दी गंवाने से कोई फायदा नहीं होता, हम पिछले तीन मैचों में अच्छी शुरुआत नहीं कर पाए। जोस और आर्चर को छोड़कर अंत में हमारे पास इतनी बल्लेबाजी नहीं है। वह (स्टोक्स) मुझे लगता है कि 10वें नंबर तक नाबाद रहता है। वह बहुत दूर नहीं है, उम्मीद है कि वापस आने से पहले हम कुछ जीत हासिल कर सकते हैं और फिर गति हासिल करेंगे। उसकी कमी महसूस होती है।

स्मिथ ने कहा- मुझे नहीं लगता कि हमें बहुत ज्यादा घबराने की जरूरत है, यह सिर्फ हमारी योजनाओं को लागू करने और लंबे समय तक कुछ अच्छा क्रिकेट खेलने के बारे में है। हम पिछले तीन मैचों में ऐसा नहीं कर पाए हैं और हमें इसे जल्दी से जल्दी पूरा करना है। उम्मीद है कि हमें थोड़ी गति मिलेगी।

बता दें कि राजस्थान ने अपने पहले दो मुकाबले शारजहा के मैदान पर खेले थे जहां स्मिथ ने दो अर्धशतक लगाए थे लेकिन शारजहा से बाहर आते ही दुबई और आबू धाबी के मैदान पर स्मिथ बड़ा स्कोर नहीं बना पाए हैं। खास तौर पर उनके स्टार बल्लेबाज संजू सैमसन भी शारजहा वाला कमाल दिखा नहीं पाए हैं। स्टोक्स टीम में शामिल हो चुके हैं। 4-5 दिन बाद वह प्लेइंग-11 में भी दिखेंगे।