Sports

नई दिल्लीः  तीन टी20 मैचों की सीरीज 1-1 की बराबरी पर खत्म करने के बाद अब भारतीय टीम टेस्ट सीरीज में आॅस्ट्रेलियाई धरती पर पहली बार कब्जा करना चाहेगी। लेकिन उनके लिए यह आसान नहीं रहने वाला, क्योंकि स्टीव स्मिथ आैर डेविड वाॅर्नर प्रतिबंध लगने के बावजूद भी भारत को धाराशायी करने के लिए खास तैयारी में जुटे हुए हैं। 
virat kohli test image

गेंदबाजों को कर रहे हैं तैयार

ये दोनों बल्लेबाज नेट में गेंदबाजों से प्रैक्टिस करवा रहे हैं, साथ ही विराट कोहली को रोकने के लिए टिप्स दे रहे हैं। वॉर्नर रविवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर भी मौजूद थे। वह नेट्स पर जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की गेंदों का सामना कर रहे थे। वहीं, कोच जस्टिन लेंगर अंपायर की पोजिशन से खड़े होकर देख रहे थे।
smith and warner image 

एक ऑस्ट्रेलियाई अखबार के मुताबिक, उन्हें रविवार को भारत के खिलाफ टी20 मैच से पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड के ड्रेसिंग रूम में भी बुलाया गया था। इन दोनों को इस बात के लिए मनाया गया कि वो गेंदबाजों की प्रैक्टिस करवाएं। वहीं, स्मिथ आैर वाॅर्नर भी तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और पैट कमिंस की तैयारियों के लिए ऑस्ट्रेलियाई नेट अभ्यास में भाग लेने पर सहमत हो गए हैं।  
 smith and warner        

स्टार्क ने कहा कि स्मिथ को भी तेज गेंदबाजों की मदद करने को कहा गया है और वह इस सप्ताह ऐसा करने के लिए तैयार भी हो गए हैं। स्टार्क ने कहा, 'हम बोलिंग कोचों से बात कर रहे हैं, हम जिन खिलाड़ियों को बोलिंग कर रहे हैं उनसे बात कर रहे हैं। टेस्ट सीरीज से पहले हमारी तैयारियों के लिए काफी महत्वपूर्ण है कि वे (स्मिथ और वॉर्नर) हमारी मदद कर रहे हैं।' 


 

.
.
.
.
.