Sports

नई दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ पल्लीकल के मैदान पर खेले गए दूसरे टी-20 में आखिरकार विंडीज के आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने अपना आईपीएल (IPL) वाला रंग दिखा दिया। श्रीलंका से मिले 156 रनों के लक्ष्य का पीछा करते वक्त विंडीज टीम जब बीच के ओवरों में धीमी पड़ी तो आंद्रे रसेल ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को 17वें ओवर में ही जीत दिला दी। रसेल ने महज 14 गेंदों में छह छक्कों की मदद से 40 रन बनाए। 

श्रीलंका बनाम वेस्टइंडीज टी-20 मैच 

बहरहाल, श्रीलंका की टीम ने पहले बल्लेबाजी शुरू की थी। उनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही। अविष्का फर्नांडो 9 तो शेहन जयसूर्या 16 रन बनाकर पवेलियन जा लौटे। इसके बाद कुशल मेंडिस भी 11 ही रन बना पाए। एंजेलो मैथ्यू ने 23, दासुन शनाका ने 31 तो थिसारा परेरा ने 21 रन बनाकर टीम का स्कोर 155 रन तक पहुंचाया। विंडीज की ओर से फेबियन एलन ने दो, कॉट्र्रेल ने एक, ओशाने थॉमस और ड्वेन ब्रावो ने 1-1 विकेट लिया।

आंद्रे रसेल के छक्के 

वहीं, लक्ष्य का पीछा करने उतरी विंडीज टीम की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही। लिंडल सिमंस महज 9 रन बनाकर मैथ्यूज की गेंद पर बोल्ड हो गए। लेकिन इसके बाद ब्रैंडन किंग ने 43, शिमरोन हेटमायर ने 43 तो आंद्रे रसेल ने 40 रन बनाकर टीम को जीत दिला दी। रसेल इस दौरान अच्छी फॉर्म में दिखे। वह जब क्रीज पर आए तो टीम का स्कोर 103 रन था और जीत के लिए 53 रन चाहिए थे। रसेल ने अगली चार ओवरों में ही चार छक्के लगा टीम को जितवा दिया।