Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच शुक्रवार को खेगे गए वर्ल्ड कप मैच की पहली पारी (श्रीलंका की बल्लेबाजी) के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि मैदान में उपस्थित सभी खिलाड़ियों समेत अंपायर तक को मैदान में मुंह छिपाकर लेटना पड़ गया। दरअसल, श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान अंतिम ओवरों में मैदान में मधुमक्खियों आ गई थी जिस कारण सभी जमीन पर मुंह छिपाकर लेट गए। 

PunjabKesari

श्रीलंका की बल्लेबाजी के दौरान जैसे ही क्रिस मौरिस 48वें ओवर की आखिरी गेंद डालने लगे तो मधुमक्खियों का झुंड मैदान में आ गया। मधुमक्खियों से बचने के लिए मैदान पर मौजूद खिलाड़ियों सहित अंपायर मुंह नीचे कर लेट गए। इस वजह से लगभग दो से तीन मिनट तक खेल भी रुका रहा। मधुमक्खियों के मैदान से बाहर जाने के बाद दोबारा मैच शुरू किया गया। चलते मैदान में मधुमक्खियां का आना कोई नहीं बात नहीं है इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। 

PunjabKesari

गौर हो कि टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई टीम दक्षिण अफ्रीका के आगे बेबस नजर आई और 49.3 ओवर में आल आउट होकर 203 रन ही बना पाई।  टीम के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने अपना खाता भी नहीं खोल पाए जबकि टीम का अधिक्तम स्कोर 30 रहा। वहीं क्रिस मौरिस और प्रीटोरियस ने तीन-तीन विकेट लिए, तो रबाडा ने 2 विकेट चटकाए। फेहलुकवायो और जेपी डुमिनी को एक सफलता मिली। 

PunjabKesari

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें - LINK

.
.
.
.
.