Sports

बुकित जलीलः तीसरी सीड पीवी सिंधू ने ओलंपिक चैंपियन स्पेन की कैरोलिन मारिन से रियो ओलंपिक की हार का बदला चुकाते हुए शुक्रवार को लगातार गेमों की जीत के साथ मलेशियन ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। सिंधू के साथ चौथी सीड किदांबी श्रीकांत भी सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं।  

सिंधू ने हिसाब किया चुकता
राष्ट्रमंडल खेलों की रजत विजेता सिंधू ने पूर्व नंबर एक और छठी सीड स्पेन की कैरोलिन मारिन को 53 मिनट के संघर्ष में 22-20 21-19 से हराया और मारिन के खिलाफ 5-6 का करियर रिकॉर्ड कर लिया। मारिन ने रियो ओलंपिक में सिंधू को स्वर्ण जीतने से वंचित किया था और सिंधू ने उस हार का बदला चुका लिया। सिंधू का सेमीफाइनल में नंबर एक खिलाड़ी ताइपे की तेई जू यिंग से मुकाबला होगा जिनके खिलाफ भारतीय खिलाड़ी का 3-8 का रिकॉर्ड है।  
PunjabKesari
श्रीकांत ने लेवरदेज को हराया
पुरुष वर्ग में विश्व रैंकिंग में सातवें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत ने 22 वीं रैंकिंग के फ्रांस के ब्राइस लेवरदेज को एकतरफा अंदाज में 21-18, 21-14 से पराजित कर दिया। श्रीकांत ने यह मुकाबला मात्र 39 मिनट में जीतकर लेवरदेज के खिलाफ अपना रिकॉर्ड 2-0 कर लिया। श्रीकांत का सेमीफाइनल में गैर वरीयता प्राप्त जापान के केंतो मोमोतो से मुकाबला होगा जिनके खिलाफ भारतीय खिलाड़ी का 3-5 का रिकॉर्ड है।