Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व के नम्बर वन टेस्ट क्रिकेटर विराट कोहली इस दिनों खराब दौर से गुजर रहे हैं। हाल ही में जहां भारत को पहले टेस्ट में 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। वहीं न्यूजीलैंड टूर के दौरान कोहली ने मात्र 201 रन बनाए हैं। इसके लिए एक श्रीलंकाई ट्विटर यूजर ने उन्हें ट्रोल करते हुए उन्हें ओवररेटिड कह दिया। इसके बाद वह कोहली के बचाव में इंग्लैंड के क्रिकेटर एलेक्स ट्यूडर को उतरना पड़ा और उक्त यूजर को करारा जवाब दिया। 

PunjabKesari

श्रीलंका के डैनियल अलेक्जेंडर ने कोहली के खिलाफ ट्वीट करते हुए लिखा, विराट कोहली का 2020 में न्यूजीलैंड सीरीज के दौरान तीनों फार्मेट में स्कोर 19, 2, 9, 15, 51, 11, 38, 11, 45। इसकी के साथ ही उन्होंने हैशटैग के रूप में क्रिकेट  शब्द का भी प्रयोग किया। इसके बाद उन्होंने लिखा, 9 इनिंग्स, 201 रन, औसत 22.33, एक फिफ्टी। टाॅप के स्टीव स्मिथ, बाबर आजम और केन विलियमसन सभी फार्मेट के बल्लेबाज हर स्थिति में स्कोर करते हैं। कोहली ओवर-रेटिड हैं। 

PunjabKesari

उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए इंग्लैंड के क्रिकेटर ट्यूडर ने लिखा, ओवररेटिड, क्या आप ऐसे लोगों की तलाश कर रहे हैं जो आपकी टाइमलाइन को हिट करें। एक खराब टूर और लोग महान व्यक्ति के बारे में बोलने लगते हैं। 

कोहली की बात करें तो उन्हें इस बारे में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उन्होंने पहले टेस्ट मैच के बाद कहा था कि यदि लोग इसे बड़ा बनाना चाहते हैं, तिल का ताड़ बनाना चाहते हैं तो वह इसमें कुछ नहीं कर सकते, क्योंकि हम ऐसा नहीं सोचते। कोहली ने अगले मैच में वापसी की उम्मीद दिलाते हुए कहा था कि टीम को पता है कि हार कैसे स्वीकार करनी है। हम समझते हैं कि यहां हमने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया और इसे स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं है, ना ही कोई नुकसान है। हम अगले मैच में अच्छी रणनीति के साथ वापसी करेंगे।