Sports

पुणे: श्रीलंकाई ऑलराउंडर इसुरू उदाना पीठ की चोट के कारण पुणे में शुक्रवार को भारत के खिलाफ ट्वंटी 20 सीरीज़ के अंतिम करो या मरो के मुकाबले से बाहर हो गए हैं। 31 साल के उदाना को दूसरे ट्वंटी 20 मुकाबले के दौरान उस समय चोट लगी थी जब वह शॉर्ट थर्ड मैन पर गेंद को रोकने का प्रयास कर रहे थे। उदाना को तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया जिसके बाद वह मैच में वापसी नहीं कर सके।       

PunjabKesari
उदाना की चोट से श्रीलंकाई टीम को काफी झटका लगा है जिनकी जगह दूसरे मैच में दासुन शनाका बाकी के बचे ओवर डालने के लिए उतरे। उन्होंने 26 रन दिये और अंत में भारत ने यह मैच 15 गेंद शेष रहते सात विकेट से जीत लिया। इसी के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज़ में 1-0 की बढ़त बना ली है, पहला मैच गुवाहाटी में बारिश से रद्द रहा था। श्रीलंका के लिये दूसरा मैच अब सीरीज़ में बराबरी हासिल करने के लिहाज़ से करो या मरो का हो गया है।  

PunjabKesari
श्रीलंका की यह ट्वंटी 20 प्रारूप में लगातार चौथी हार भी है। इंदौर में दूसरा मैच हारने के बाद श्रीलंकाई टीम के कोच मिकी आर्थर ने कहा था कि उदाना ने पीठ में चोट लगा ली है और उन्हें बहुत अधिक दर्द हो रहा है। टीम से बाहर होने के बावजूद उदाना टीम के फिजियो के साथ काम करेंगे और पुणे में भी टीम के साथ रहेंगे।