Sports

नई दिल्लीः बिग बाॅस 12 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर एस श्रीसंत ने अपने साथ हुए थप्पड़ कांड को लेकर बड़ा खुलासा किया है। बिग बॉस द्वारा आज कैप्टेंसी टास्क में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसका पूरी दुनिया और खासकर क्रिकेट के चाहने वालों को लम्बे वक्त से इंतजार था।

कैप्टेंसी टास्क के दौरान श्रीसंत ने किया बड़ा खुलासा
PunjabKesari  

बिग बॉस ने कैप्टेंसी टास्क के दौरान सुरभि राणा को बिग बॉस हाउस का रिपोर्टर बनाया था। सुरभि के सामने पहली बार नेशनल टेलीविज़न पर श्रीसंत ने हरभजन सिंह के उन्हें थप्पड़ मारने वाली घटना पर बड़ा खुलासा किया। सुरभि राणा श्रीसंत से थप्पड़ कांड के बारे में सवाल करती हैं। इस पर श्रीसंत कहते हैं कि 'मैं हमेशा भरोसा करता हूं कि अगर कुछ करना है तो अपने मेहनत, भगवान की कृपा और माता-पिता के आशीर्वाद से किया जा सकता है। मेरे पिता हमेशा कहते हैं जब कुछ बोलो तो ऐसा बोलो कि सनसनी मच जाए। बहुत लोगों को पता नहीं, मैं सबका मुंह बंद करना चाहता हूं। मैं इस बिग बॉस हाउस की अपॉर्च्युनिटी यूज करना चाहता हूं और आपको बताना चाहता हूं कि यह हाई टाइम है जब मुझे सच बोलना ही पड़ेगा' 

एग्रेसिव होने के कारण हुअा ये सारा मामला 
PunjabKesari
 
श्रीसंत ने आगे कहा, 'मुझे अभी भी याद है कि 2008 में जब मुंबई इंडियंस वर्सेज किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चंडीगढ़ में मैच हुआ तो मेरी गलती यह थी कि मैंने थोड़ा सीरियस ले लिया। मैं बेहद ज्यादा एग्रेसिव हो गया था। उनका लोकल ग्राउंड था और वो कप्तान थे। उन्होंने मैच के पहले ही बोला था श्री ये इंडिया पाकिस्तान का मैच नहीं है। इसलिए आराम से। फिर मैच में वो जब बैटिंग करने आए तो इरफान ने पहली ही बॉल पर आउट कर दिया, जिसके बाद मैंने कुछ ज्यादा ही ख़ुशी जाहिर कर दी जिससे वो थोड़े खफा हो गए। 

हम दोनों ने ही लाइन क्रॉस की- श्रीसंत
PunjabKesari

सच में क्या हुआ जो वीडियो में नहीं दिखाया होगा मैं बताना चाहूंगा कि मैदान में जब मैं हाथ मिलाने आया तो मैंने कहा हार्ड लक भज्जी पा, तो उन्हें गुस्सा आ गया उन्होंने मेरे ऊपर बाएं हाथ से चेहरे पर हाथ उठाया, थप्पड़ नहीं मारा। उसे थप्पड़ नहीं कहा जा सकता। अगर मैं चाहता तो मैं भी रियेक्ट कर सकता था। लेकिन मैंने सोचा भज्जी पा ऐसा करेंगे, ये मेरे लिए काफी शॉकिंग था. हम दोनों ने ही लाइन क्रॉस की थी। इसमें किसी अकेले की गलती नहीं थी। वो मुझे सांथा बुलाते थे और मैं उन्हें बड़े भाई जैसा मानता था, वो आदमी ऐसा करेगा ये मेरे लिए थोड़ा शॉकिंग। अगर ये आदमी पूरे गुस्से में ऐसा हरकत कर सकता है तो आप क्या करेंगे। इस वजह से उस समय मैं हेल्पलेस था। 
PunjabKesari
उस हेल्पलेस में मैं रोया, लेकिन आज सबको बताना चाहूंगा कि भज्जी पा और मेरे रिश्ते आज भी बेहद अच्छे हैं वो मेरे लिए ट्वीट करते हैं. मेरी पत्नी से फोन पर बात करते हैं बच्चों का हाल चाल लेते हैं. मेरे और उनके बीच में कुछ भी नहीं है मैं आज भी उन्हें अपना बड़ा भाई भज्जी पा ही मानता हूं।' शो के आखिर में भी श्रीसंत ने कैमरा पर देखते हुए हरभजन से कहा कि 'भज्जी मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। आपके परिवार से भी और आपकी बेटी बहुत ही क्यूट है'

.
.
.
.
.