Sports

नई दिल्लीः बिग बाॅस के 12वें सीजन में भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत खूब सुर्खियां बटौर रहे हैं, चाहे वो लड़कर या फिर घर में कोई हरकतें करके। श्रीसंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रात के अंधेरे में वो काम करते दिख रहे हैं जो बिग बाॅस में पिछले 11 सालों से नहीं हुआ।

दरअसल, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह फोन का इस्तेमाल करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिग बाॅस के पेज से शेयर किया गया है।

पोस्ट की गई वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, ''ओह माय गॉड यह शॉकिंग है। क्या श्रीसंत फोन का इस्तेमाल कर रहे हैं।'' पहली दफा देखने में ऐसा लगता है जैसे वह कुछ स्क्राॅल कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सबा और सोमी आपस में श्रीसंत के बारे में कुछ गुफ्तगू कर रही हैं। इस पोस्ट के बाद फैंस ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं।

एक यूजर लिखता है कि, ''श्रीसंत के हाथ में फोन नहीं है। वह अपना पैर कंबल के अंदर खुजा रहे हैं।'' तो वहीं किसी ओर ने लिखा, ''श्रीसंत फोन नहीं चला रहे मैंने खुद अपनी आंखों से देखा था।'' बता दें, बिग बॉस शो के दूसरे एपिसोड में ही श्रीसंत और दो बहनों की जोड़ी 'सोमी और सबा' के बीच एक मुद्दे पर मामला गरमा गया था।
 

.
.
.
.
.