Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) के दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट की मौत से खेल जगत में शोक की लहर है। भारतीय क्रिकेटरों सहित खेल जगत की कई नामी हस्तियों ने ब्रायंट की मौत पर दुख प्रगत किया है। इनमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली, महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, फुटबाॅलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो आदि कई दिग्गज शामिल हैं। ब्रायंट की मौत हेलीकॉप्टर दुर्घटना के दौरान हुई और इस दौरान ब्रायंट के साथ उनकी 13 साल की बेटी गियाना भी शामिल थी। 

विराट कोहली 

कोहली ने ब्रायंट की मौत पर दुख प्रगट करते हुए कहा, आज इस खबर सुन कर दिल बहुत दुखा। बचपन की बहुत सारी यादें उनके साथ जुड़ी थी जिसमें जागने की जल्दी और इस जादूगर को कोर्ट पर ऐसी चीजें करते देखना शामिल है जिनसे मैं मंत्रमुग्ध हो जाता था। जीवन कितना अप्रत्याशित और चंचल है। उनकी बेटी जियाना का निधन भी दुर्घटना में हुआ। दिल टूट गया है। उनकी आत्मा को शांति मिले। 

PunjabKesari

रोहित शर्मा 

ब्रायंट की मौत पर दुख जताते हुए ओपनर रोहित शर्मा ने कहा, स्पोर्ट्स वर्ल्ड के लिए आज दुख का दिन है। बाॅस्केटबाॅल के महान खिलाड़ियों में से एक नहीं रहे। कोबे ब्रायंट, उनकी बेटी गियाना और दुर्घटना मारे गए अन्य की आत्मा को शांति मिले। 

PunjabKesari

सचिन तेंदुलकर 

कोबे ब्रायंट और उनकी गियाना व अन्य हेलीकॉप्टर में सवार अन्य लोगों की मौत की खबर सुन कर दुख हुआ। मेरी संवेदना उनके परिवार, दोस्तों और पूरे विश्व में फेले उनके फैंस के साथ हैं।  

PunjabKesari

क्रिस्टियानो रोनाल्डो 

ब्रायंट और उनकी बेटी गियाना की मौत की दिल दहला देने वाली खबर सुनकर दुख हुआ। ब्रायंट एक ट्रू लीजेंड और बहुत से लोगों के लिए प्रेरणा है। उनके परिवार और दोस्तों और दुर्घटना में जान गंवाने वाले सभी लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना भेजना। लीजेंड की आत्मा को शांति मिले। 

PunjabKesari

केएल राहुल 

स्पोर्टिंग आइकन! आप इस लीजैंड को याद रखेंगे। आप और गियाना की आत्मा को शांति मिले। 

PunjabKesari

वीरेंद्र सहवाग 

कोबी अपने शुरूआती दिनों में बहुत से लोगों के लिए बास्केटबॉल थे। बहुत से एनबीए फैंस कोबी की वजह से हैं। कोबी और उनकी बेटी गियाना की आत्मा को शांति मिले। 

PunjabKesari

श्रेयस अय्यर 

PunjabKesari