IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : रांची में भारत और ऑस्टे्रलिया के बीच खेले गए वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के सदस्यों ने पुलवामा आतंकी हमले में मारे गए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए आर्मी कैप पहनी थी। इसपर पाकिस्तान सरकार के एक मंत्री ने कड़ी आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि आईसीसी टीम इंडिया पर ऐसा करने पर कार्रवाई करे। उधर, टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनाम मिर्जा ने एक क्रिकेटर को अपना जीवनसाथी चुनने का फैसला लिया है। वहीं, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे वनडे के लिए धोनी को आराम देकर रिषभ पंत को मौका दिया गया है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

भारतीय टीम की देशभक्ति से तिलमिलाया पाकिस्तान

Sports

पाकिस्तान को भारतीय क्रिकेट टीम की पुलवामा में मारे गए अपने शहीद सैनिकों को दी गई श्रद्धांजलि भी रास नहीं आई और उसने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद(आईसीसी) से इस पर संज्ञान ले कार्रवाई करने के लिए कहा है।  भारतीय क्रिकेट टीम ने रांची में आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीका के तीसरे मैच के दौरान पुलवामा में मारे गए शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी थी और टीम के सभी खिलाड़ियों ने सेना की टोपी पहन शहीदों को याद किया। 

फुटबॉल कोच ने प्लेयर की WIFE पर डाले डोरे, शिकायत होने पर गंवा बैठा नौकरी

Football coach Leonel Alvarez sacked after affair with star midfielder’s wife

पैराग्वे के फुटबॉल क्लब लिबर्टाड डे पैराग्वे के मुख्य कोच को अपने एक प्लेयर की पत्नी से नजदीकियां बढ़ाने पर सजा मिल गई है। दरअसल क्लब के एक प्लेयर एडगर बेनिटेज ने कोच लियोनेल अल्वारेज पर आरोप लगाए थे कि उन्होंने उनकी पत्नी पैटी गोंजालेज को झांसे में लेकर नजदीकियां बढ़ा लीं। क्लब सदस्यों ने मामले की जांच के बाद कोच अल्वारेज को सस्पैंड कर दिया।

इंडियन वेल्स : इवांस को हराकर दूसरे दौर में पहुंचे वावरिंका

Sports

तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन स्टान वावरिंका ने ब्रिटिश क्वालीफायर डेनियल इवांस को 6.7, 6.3, 6.3 से हराकर इंडियन वेल्स एटीपी टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश कर लिया। डेढ साल फिटनेस समस्याओं से जूझते रहे वावरिंका 2017 में कैलिफोर्निया में उपविजेता रहे थे लेकिन पिछले साल संयुक्त एटीपी मास्टर्स और डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट से बाहर रहे।

All England badminton: सायना और श्रीकांत की हार के साथ भारतीय चुनौती समाप्त

Sports

सायना नेहवाल और किदाम्बी श्रीकांत की शुक्रवार को क्वार्टरफाइनल में हार के साथ प्रतिष्ठित ऑल इंग्लैंड बैडमिंटन चैंपियनशिप में भारत की चुनौती समाप्त हो गयी और इसके साथ ही भारत का पिछले 18 वर्षों में एक अदद आल इंग्लैंड खिताब का सपना फिर टूट गया। सायना और श्रीकांत का क्वार्टरफाइनल में शीर्ष वरीय खिलाडिय़ों से सामना हो गया और दोनों भारतीय खिलाडिय़ों को लगातार गेमों में पराजय का सामना करना पड़ा।

Palmer golf Tournament: लाहिड़ी ने कट हासिल किया

Sports

अनिर्बाण लाहिड़ी पामेर आमंत्रण गोल्फ टूर्नामेंट के दूसरे दौर में शुक्रवार को यहां तीन अंडर 69 का कार्ड खेलकर कट हासिल करने में सफल रहे। इस भारतीय गोल्फर ने पहले दौर में दो ओवर का स्कोर बनाया था लेकिन दूसरे दौर में उन्होंने शानदार वापसी की और संयुक्त 72वें से संयुक्त 42वें स्थान पर पहुंच गए। 

सानिया की बहन अनाम मिर्जा ने चुना क्रिकेटर दूल्हा, जानें कौन है वो

Sports

भारतीय टैनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रही है। उनका दूल्हा और कोई नहीं बल्कि पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कप्तान मोहम्द अजहरुद्दीन का बेटा असद है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीते दिनों सानिया मिर्जा ने असद और बहन अनाम की एक फोटो पर जब फैमिली कैप्शन लिखा तब जाकर मामला बाहर आया कि यह दोनों जल्द शादी कर सकते हैं।

IND vs AUS 4th ODI : विश्व कप के लिए पंत की होगी ‘अग्निपरीक्षा’

Sports

आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिए रविवार को भारतीय टीम उतरेगी तो सभी की नजरें युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर लगी होंगी जो बेहतरीन प्रदर्शन करके विश्व कप टीम के लिए अपना दावा पुख्ता करना चाहेंगे। कप्तान विराट कोहली विश्व कप के सभी संभावित खिलाडिय़ों को मौका देना चाहते हैं और इसी के चलते टीम प्रबंधन बाकी दो मैचों में उन्हें उतार सकता है।

फिंच के LBW होने पर विवादों में घिरा हाॅकआई का फैसला, वायरल हो रहा वीडियो

Sports

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को खेले गए तीसरे वनडे मैच में हॉकआई की बड़ी गलती चर्चाओं में है। यह सारा मामला ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आरोन फिंच के एलबीडब्ल्यू आउट होने के रिव्यू लेने के बाद सामने आया, जब हाॅकआई ने गलत रिव्यू पेश कर दिया। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें साफ तौर पर हाॅकआई की गलती सामने आई है और इसे लेकर विवाद भी हो रहा है। 

क्रिकेट विश्व कप से पहले पंजाब के इस क्रिकेटर ने की शादी, तस्वीरें हुई वायरल

Sports

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल क्रिकेट विश्व कप से पहले शादी के बंधन में बंध गए हैं। सिद्धार्थ ने बीते दिनों हरसिमरन कौर के साथ फेरे लिए। सिद्धार्थ की शादी में उनकी रणजी टीम के साथियों के अलावा आईपीएल की सनराइजर्स हैदराबाद टीम से भी कई क्रिकेटर पहुंचे। सिद्धार्थ ने बीते दिनों अपने आधिकारिर ट्विटर अकाऊंट पर हरसिमरन के साथ फोटो ट्विट कर इसकी घोषणा की थी। 

चौथे वनडे में टीम इंडिया जीती तो होगी ऑस्ट्रेलिया पर 50वीं जीत, बनेंगे तीन और रिकॉर्ड्स

Sports

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला मोहाली के पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन इंद्रजीत सिंह बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच बेहद खास रहने वाला है क्योंकि जहां इस मैच को जीतकर भारत सीरीज में अपनी जीत पक्की करने उतरेगा। वहीं, ऑस्ट्रेलिया के पास सीरीज को बराबर करने (2-2) का मौका होगा।

.
.
.
.
.