Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : कल (8 मार्च) भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा वनडे मुकाबला होगा। पहले दो मैच जीत चुकी टीम इंडिया का लक्ष्य जहां जीत हासिल करके सीरीज में अजय बढ़त हासिल करना होगा। वहीं, ऑस्ट्रेलिया की निगाहें जीत की तरफ टिकी होंगी ताकि सीरीज जीतने की उम्मीद कायम रखी जा सके। वहीं, पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने गुरुवार को वनडे विश्व कप के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी को टीम में बनाए रखने की वकालत की करते हुए कहा कि अगर कोई प्रतिभावान है तो उम्र कोई मुद्दा नहीं होना चाहिए। उधर, कैनेडा की टैनिस प्लेयर युजीन बुचर्ड पर हॉलीवुड प्रोड्यूसर जे.जे. अब्राहम जल्द फिल्म बनाएंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे युजीन सोशल साइट्स पर शर्त हारने के बाद अपने एक फैंस के साथ ब्लाइंड डेट पर गई थी। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

धोनी के संन्यास लेने पर बोले गांगुली, सोच से हटकर कही ये बात

Sports

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने गुरुवार को वनडे विश्व कप के बाद भी महेंद्र सिंह धोनी को टीम में बनाये रखने की वकालत की और कहा कि अगर कोई प्रतिभावान है तो उम्र कोई मुद्दा नहीं होना चाहिए। विश्व कप अब पास में है और लोगों को लगता है कि धोनी का यह अंतिम अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट होगा लेकिन गांगुली की सोच इससे हटकर है।

टैनिस प्लेयर युजीन बुचर्ड की ‘ब्लाइंड डेट’ पर बनेगी फिल्म, जे.जे. अब्राहम करेंगे प्रोड्यूस

Sports

कैनेडा की टैनिस प्लेयर युजीन बुचर्ड पर हॉलीवुड प्रोड्यूसर जे.जे. अब्राहम जल्द फिल्म बनाएंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे युजीन सोशल साइट्स पर शर्त हारने के बाद अपने एक फैंस के साथ ब्लाइंड डेट पर गई थी। दरअसल सुपर बाउल 2017 के दौरान अटलांटा फालकॉन और न्यू इंगलैंड में मैच का स्कोर जब 27-3 चल रहा था, तभी युजीन ने एक ट्विट कर दिया कि अब तो अटलांटा ही जीतेगा।

AFC Cup: चेन्नइयन ने कोलंबिया एफसी से खेला ड्रॉ मुकाबला

Sports

इंडियन सुपर लीग की टीम चेन्नइयन एफसी ने कोलंबो एफसी के खिलाफ एएफसी कप फुटबाॅल टूर्नामेंट के क्वालीफाईंग प्लेआफ के पहले चरण का मैच बुधवार को यहां गोलरहित ड्राॅ खेला। यह बेहद करीबी मैच था लेकिन दोनों टीमों को गोल करने के बहुत कम मौके मिले।

अजारेंका इंडियन वेल्स के दूसरे दौर में, सेरेना से होगी भिड़ंत

Sports

दो बार की चैंपियन विक्टोरिया अजारेंका ने बुधवार को यहां वेरा लापको को हराकर इंडियन वेल्स टेनिस टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बनाई। दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी अजारेंका ने सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से जीत दर्ज की।

WPG Tour : पांचवें चरण में गौरिका को चार शाट की बढ़त

Sports

गौरिका बिश्नोई ने दूसरे दौर में दो अंडर 70 के स्कोर के साथ गुरुवार को यहां महिला पेशेवर गोल्फ टूर के पांचवें चरण में चार शाट की बढ़त हासिल कर ली। मौजूदा सत्र में पहले खिताब की कोशिशों में जुटी गौरिका ने पांच बर्डी की लेकिन वह तीन बोगी भी कर गईं। उनका कुल स्कोर दो अंडर 142 है।

कोहली की बल्लेबाजी के फैन हुए युवी, कहा- ऐसा सिर्फ कहानियों में होता है

Sports

नागपुर में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। जहा टीम इंडिया ने कंगारूओं को 8 रनों से हरा दिया। इस मैदान पर कप्तान कोहली ने अपना करियर का 40वां शतक लगाया। ऐसे में टीम इंडिया के खिलाड़ी युवराज सिंह ने कोहली की बल्लेबाजी देखकर जमकर तारीफों के पुल बांधे।

IPL मैचों का समय बदलेगा या नहीं, सीओए राय का बयान आया सामने

Sports

प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने गुरुवार को कहा कि 23 मार्च से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के सभी लीग मैच पहले की तरह रात आठ बजे से खेले जाएंगे। दोपहर बाद के मैच चार बजे से जबकि रात के मैच आठ बजे से होंगे। 

हार्दिक पांड्या की मिस्ट्री गर्ल आई चर्चा में, मैच दौरान पोस्टर पर लिखकर लाई थी- खास मैसेज

Sports

नागपुर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए मैच के दौरान एक तरफ जहां विजय शंकर की आखिरी ओवर की हर ओर चर्चा होती दिखी। वहीं, मैच देखने पहुंची एक मिस्ट्री गर्ल ने भी सबका ध्यान अपनी ओर खींचा। हार्दिक पांड्या की उक्त महिला फैंस अपने साथ एक पोस्टर भी लेकर पहुंची थी जिसने सबका ध्यान खींचने का काम किया। दरअसल हार्दिक पांड्या पीठ की चोट के कारण अभी बेंगलुरु स्थित नैशनल अकादमी में ट्रीटमेंट करवा रहे हैं।

दिनेश कार्तिक पर बनेगी फिल्म, पति-पत्नी और वो (मुरली विजय) की कहानी आएगी बाहर

Sports

बॉलीवुड में बायोपिक बनने का सिलसिला काफी वक्त से शुरू हो चुका है फिर वो चाहे किसी फिल्म के एक्टर को लेकर हो या फिर किसी क्रिकेटर की। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक रिलीज हुई थी। जिसे लोगों ने काफी पंसद किया था। ऐसे में धोनी की बायोपिक के बाद अब एक और भारतीय विकेटकीपर के ऊपर फ‍िल्‍म बनाने की तैयारी हो रही है।

भज्जी ने शेयर किया धोनी का वीडियो, मैच से पहले कंगारूओं को दी चेतावनी

Sports

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला कल (8 मार्च) रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम कॉम्प्लेक्स होगा। इस मैच से पहले भज्जी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और बेस्ट विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी का एक वीडिया शेयर किया है। ये वीडियो कंगारु खिलाड़ियों के लिए किसी चेतावनी से कम नहीं है।

.
.
.
.
.