Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : सोशल साइट्स पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा सारा दिन छाई रही। वजह थी अमरीकी सिंगर जूलिया माइकल जिसकी शकल उनसे मिलती है। फैंस ने ऐसा होते देख सोशल साइट्स पर जमकर मजे लिए। उधर, सुनील गावस्कर ने साफ कहा है रविंद्र जडेजा को विश्व कप वाली टीम इंडिया में नहीं रखना चाहिए। वहीं, आईसीसी ने धोनी को लेकर एक बयान जारी किया है जिसकी चारों ओर चर्चा है। पंजाब केसरी स्पोर्टस डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

टेनिस की नई सनसनी अंकिता रैना ने डब्ल्यूटीए एकल रैंकिंग में हासिल की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग

Tennis
भारतीय टेनिस खिलाड़ी अंकिता रैना ने डब्ल्यूटीए एकल रैंकिंग में तीन स्थानों के सुधार के साथ करियर की सर्वश्रेष्ठ 165वीं रैंकिंग हासिल की जबकि पुरूषों में प्रजनेश गुणेश्वरन एक स्थान के नुकसान के साथ 103वें स्थान पर खिसक गए। पिछले सप्ताह 168वें स्थान पर काबिज 26 साल की भारतीय खिलाड़ी के नाम 346 रेटिंग अंक है। शीर्ष दो सौ खिलाडिय़ों में अंकिता इकलौती भारतीय है। उनके बाद करमन कौर थांडी (211) और प्रांजला यादलापल्लि (293) का नंबर आता है। 

अनुष्का की हमशकल आई सामने, फैंस ने किया विराट कोहली को ट्रोल
Anushka Sharma Duplicate Girl Photo Viral On Social sites

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और उनकी बॉलीवुड एक्ट्रैस पत्नी अनुष्का शर्मा एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। दरअसल सोशल साइट्स पर अमरीकी सिंगर जुलिया माइकल की तस्वीरें ट्रेंड हो रही हैं जो देखने में बिल्कुल अनुष्का की तरह लगती है। जुलिया और अनुष्का की शकल मिलते देख सोशल साइट्स पर क्रिकेट फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई। एक फैंस ने लिखा- अगर अनुष्का सलमान खान से प्यार कर उन्हें धोखा देकर विराट से शादी करती तो शायद सलमान जूलिया को लेकर कोई फिल्म बना देते। जो भी हो, फैंस लगातार अनुष्का और विराट को यह फोटो टैग कर मजे ले रहे हैं।

धोनी की चालाकी पर ICC का ट्वीट, खिलाड़ियों को बताया बचने का तरीका

Sports
पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पांचवें और आखिरी वनडे मैच में जिस तरह जेम्स नीशम का विकेट लिया उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इसे आप धोनी की चालाकी कहें या फिर बुद्धि त्तपरता, पर वह न्यूजीलैंड का अहम विकेट लेने में कामयाब रहे। आज धोनी की विकेटकीपिंग को लेकर आईसीसी ने एक ट्वीट किया है।  पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए पांचवें और आखिरी वनडे मैच में जिस तरह जेम्स नीशम का विकेट लिया उसे देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। इसे आप धोनी की चालाकी कहें या फिर बुद्धि त्तपरता, पर वह न्यूजीलैंड का अहम विकेट लेने में कामयाब रहे। आज धोनी की विकेटकीपिंग को लेकर आईसीसी ने एक ट्वीट किया है। 

ICC WC 2019: पंत के बाद इस खिलाड़ी के समर्थन में गावस्कर, जडेजा को निकालने की कही बात

Sports
पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ऋषभ पंत की बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए उन्हें इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2019 के लिए टीम में शामिल करने की बात कही थी। अब गावस्कर एक अन्य खिलाड़ी विजय शंकर के समर्थन में उतरे हैं और उन्हें भी टीम में शामिल करने की बात कही है।  उन्होंने रविवार को एक इंटरव्यू के दौरान ऑलराउंडरों का जिक्र करते हुए कहा कि भारतीय टीम में 2 ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और विजय शंकर को लेना चाहिए। जब उनसे पूछा गया कि किस खिलाड़ी की जगह विजय शंकर को दी जाए तो उन्होंने कहा कि रवींद्र जडेजा की जगह उन्हें टीम में शामिल करना चाहिए। 

फुटबॉलर ने बैंकॉक से मांगी दया की भीख, कहा - ना भेजा जाए वापस बहरीन
रेफ्युजी फुटबॉलर ने प्रत्यर्पण मामले में लड़ते हुए अपनी आजादी के लिए सोमवार को अपील की। फुटबाॅलर ने निवेदन करते हुए कहा कि कृपा उसे वापस बहरीन न भेजा जाए जिसके बाद बैंकॉक की अदालत ने फुटबाॅलर की अपील को मान लिया है। बहरीन के रेफ्युजी और आस्ट्रेलिया के रहने वाले हकीम एल-अरेबी को डर है कि अगर उसे वापस भेजा गया तो उसे या तो सजा मिलेगी या फिर उसे मौत के घाट उतार दिया जाएगा। अरेबी को बहरीन के पुलिस स्टेशन में बर्बरता करने के आरोप में दोषी ठहराया गया था। लेकिन, अरेबी का कहना है कि उस समय वह मैच खेलने देश से बाहर गया हुआ था और उसे इस मामले में फंसाया जा रहा है।

VIDEO: इंटरव्यू देने से घबराए धोनी, माइक देखते ही मैदान छोड़कर भागे

Sports
भारत ने न्यूजीलैंड के साथ खेली 5 मैचों की वनडे सीरीज को 4-1 से जीत लिया है। हर बार की तरह मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के युवा स्पिनर युजवेंद्र चहल अपने टीवी चैनल (चहल टीवी) पर खिलाड़ियों का इंटरव्यू लेते हुए नजर आए। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी इस इंटरव्यू से बचते दिखाई दिए और चहल जैसे ही माइक लेकर धोनी के पास पहुंचे तो वह मैदान छोड़कर भाग निकले। धोनी और चहल के इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है। चहल टीवी पर युजवेंद्र खिलाड़ियों की जमकर खिंचाई करते हैं। इस बार चहल के निशाने पर पूर्व कप्तान एमएस धोनी थे, लेकिन चहल उनसे कोई सवाल करते इससे पहले ही धोनी भाग निकले।

युवराज को एयरपोर्ट पर देख जब शक्ति कपूर ने बोला- ‘आऊ लोलीता...’

Sports
टीम इंडिया में वापसी के लिए संघर्ष कर रहे स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह बीते दिनों बॉलीवुड के फेम्स कॉमेडी कलाकार शक्ति कपूर के साथ जुगलबंदी कर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल युवराज अपने प्रोमोशनल टूर के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे थे। वहीं, उनकी मुलाकात शक्ति कपूर से हो गई। युवराज से रहा नहीं गया। उन्होंने फौरन सोशल साइट्स पर लाइव होकर कहा ‘मैं अभी रॉकस्टार से मिला हूं। सर (शक्ति कपूर), आप कोई मैसेज देना चाहेंगे।’ इस पर शक्ति कपूर कहते हैं कि ‘युवराज मैं तुमसे प्यार करता हूं। तुम्हारे सारे फैन तुम्हें फिर से छक्के मारते हुए देखना चाहते हैं।’ जिस पर युवराज सिंह शक्ति कपूर से उनका फेमस डायलॉग बोलने के लिए कहते हैं।

RCB को जिताने के लिए कोहली ने फूंका नया मंत्र, नए खिलाडिय़ों को देनी होगी यह परीक्षा

Sports
लगता है कि रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को इस बार आईपीएल में जितवाने के लिए कप्तान विराट कोहली कोई कसर छोडऩा नहीं चाहते हैं। तभी तो आरसीबी में शामिल नए बल्लेबाजों के लिए यो यो टेस्ट अनिवार्य कर दिया है। आईपीएल के लिए आरसीबी का पांच दिवसीय शिविर शुरू हो गया है। इसमें 8 खिलाड़ी पहुंच गए हैं। यह हैं बंगाल के 16 साल के प्रयास राय बर्मन, रणजी ट्राफी में सर्वाधिक रन बनाने वाले मिलिंद कुमार, उत्तर प्रदेश के कप्तान अक्षदीप नाथ, मुंबई के आलराउंडर शिवम दुबे, दिल्ली के बल्लेबाज हिम्मत सिंह और तेज गेंदबाज कुलवंत खेजरोलिया, तमिलनाडु के वाशिंगटन सुंदर और कर्नाटक के देवदत्त पड्डिकल।

पीवी सिंधू ने शॉर्ट ड्रैस पहन दी साइना नेहवाल को मात, देखते रह गए लोग

Other Games
बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू और साइना नेहवाल ने लैकमे फैशन शो में रैंपवॉक कर चारों ओर वाहवाही लूटी। सबसे पहले साइना ने  वाणी रुघपति की पीले रंग की ड्रैस पहनकर दर्शकों का ध्यान खींचा। लेकिन जब शॉर्ट ड्रैस में पीवी सिंधू स्टेज पर आई तो वह सारी लाइमलाइट लूट ले गई। व्हाइट कलर की इस शॉर्ट ड्रैस में पीवी सिंधू ने बेहद सुंदर जूते पहन रखे थे। सिंधू ने जैसे ही अपने आऊटफिट की फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर की। फैंस ने हैरानी जताते हुए लिखा कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि वह इतनी सुंदर है। एक फैंस ने लिखा- रैंप पर सुंदरता और शक्ति का खतरनाक संयोजन हुआ है। 

भारतीय महिला हॉकी टीम का शानदार प्रदर्शन, आयरलैंड को 3-0 से हराया
PunjabKesari

भारतीय महिला हॉकी टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए विश्व कप की रजत विजेता आयरलैंड को अपने स्पेन दौरे के आखिरी मैच में रविवार को 3-0 से हरा दिया।  भारतीय टीम ने आक्रामक हॉकी का प्रदर्शन करते हुए पूरे मैच में अपना दबदबा बनाए रखा।नवजोत कौर ने 13वें मिनट में शानदार मैदानी गोल कर भारतीय टीम को बढ़त दिला दी। नवजोत का यह 150वां अंतर्राष्ट्रीय मैच था और इस उपलब्धि के लिए हॉकी इंडिया ने नवजोत कौर को बधाई दी है। मैच के 26वें मिनट में दीप ग्रेस एक्का के शानदार प्रयास पर रीना खोखर ने गोल कर भारत की बढ़त को 2-0 पहुंचा दिया।

.
.
.
.
.