Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सहवाग ने शहीद जवानों के बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाने की बात कही थी। अब धवन भी शहीद परिवारों की मदद के लिए आगे आ गए हैं और एक वीडियो भी शेयर किया है। वहीं, भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, अपनी नई फिल्म की प्रमोशनल समारोह में पहुंची आलिया ने विराट-अनुष्का की जोड़ी पर कमेंट किया है। उधर, क्वींसलैंड में एक जिम में एक्सरसाइज कर रही 21 साल की एमिली कॉन्टर को हार्ट अटैक आ गया। इस दौरान वह रोइंग मशीन पर एक्सरसाइज कर रही थी। पंजाब केसरी स्पोट्र्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

Video: सहवाग के बाद अब धवन भी शहीद परिवारों के लिए आए आगे, दिया भावुक मैसेज

Sports

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत पाकिस्तान के रिश्ते में कडवाहट और बढ़ गई हैं। विश्व पटल पर पाकिस्तान को अलग-थलग करने की नीति के बाद अब यह असर खेल के मौदान तक पहुंच गई है। वही सहवाग के बाद अब धवन भी शहीद परिवारों की मदद के लिए आगे आ गए हैं। धवन ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

विराट-अनुष्का की जोड़ी पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा- थू-थू-थू

Sports

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल अपनी नई फिल्म की प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में पहुंची आलिया से जब विराट और अनुष्का की जोड़ी पर सवाल पूछे गए तो उन्होंने मजेदार जवाब देते हुए कहा- अनुष्का के साथ विराट की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं और हम सभी उन्हें देखते हैं और लव करते हैं। आप दोनों के खूबसूरत प्यार को थू- थू- थू।

पुलवामा अटैक के बाद मोहाली स्टेडियम ने उठाया बड़ा कदम, हटाई पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरें

Sports

पंजाब क्रिकेट संघ (पीसीए) ने पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के शहीदो के परिवारों के साथ एकजुटता दिखाते हुए मोहाली क्रिकेट स्टेडियम के अंदर विभिन्न जगहों पर लगी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की तस्वीरों को रविवार को हटा दिया। पीसीए के कोषाध्यक्ष अजय त्यागी ने पीटीआई से बताया कि यह फैसला संघ के पदाधिकारियों की बैठक में लिया गया।

टेफेरा ने 1500 मीटर में बनाया नया इंडोर विश्व रिकार्ड

Sports

इथोपिया के किशोर सैमुअल टेफेरा ने शनिवार को 1500 मीटर में 22 साल पुराना इंडोर विश्व रिकार्ड तोड़ते हुए तीन मिनट 31.04 सेकेंड के समय के साथ र्बिमंघम इंडोर ग्रां प्री जीती।

AMRO World Tennis: घुटने की सर्जरी के बाद वावरिंका की शानदार वापसी, पहुंचे फाइनल में

Sports

तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता स्टेन वावरिंका ने घुटने की सर्जरी के बाद वापसी करते हुए शनिवार को अपने पहले फाइनल में जगह बनाई। गैरवरीय वावरिंका ने एबीएन एमरो विश्व टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में शीर्ष वरीय केई निशिकोरी को 6-2 4-6 6-4 से हराकर फाइनल में जगह बनाई जहां रविवार को उनका सामना गेल मोनफिल्स से होगा।

न्यूपोर्ट को हराकर FA Cup के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा मैनचेस्टर सिटी

Sports

मैनचेस्टर सिटी ने शनिवार को चौथे टीयर की टीम न्यूपोर्ट काउंटी को 4-1 से हराकर एफए कप फुटबाल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। पहले हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी। दूसरे हाफ में लेराय सेन ने सिटी को बढ़त दिलाई जिसके बाद फिल फोडेन ने टीम की बढ़त को दोगुना किया।

एक्सरसाइज लगाते 21 साल की लड़की को आया हार्ट अटैक

Sports

क्वींसलैंड में एक जिम में एक्सरसाइज कर रही लड़की की हार्ट अटैक आ गया। 21 साल की एमिली कॉन्टर तब रोइंग मशीन पर एक्सरसाइज कर रही थी। बताया जा रहा है कि एमिली पहले से ही ब्लैंड व्हाइट गारलैंड सिंड्रोम से पीड़ित थी।

लाहिड़ी कट से चूके, टाइगर की तीसरे दौर में शानदार शुरुआत

Sports

भारतीय गोल्फर अनिर्बान लाहिड़ी ने दूसरे दौर के अंतिम तीन होल में दो बोगी की और वह जेनसिस ओपन गोल्फ टूर्नामेंट में कट से चूक गये। लाहिड़ी ने दो दौर में 77 और 73 का स्कोर बनाया। उनका स्कोर नौ ओवर पर गया जबकि कट इवन पार पर आया था।

IPL 2019 में MS Dhoni बना सकते हैं ये रिकार्ड्स, देखें पूरी लिस्ट

Sports

अगले महीने (23 मार्च) से आईपीएल शुरू होने वाला है। जहां पिछले बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स इस बार भी टूर्नामेंट फतह करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। वहीं, टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की नजर जीत के साथ-साथ कई रिकाॅर्ड बनाने पर भी टिकी होगी। इस बार आईपीएल में धोनी कई बड़े रिकार्ड्स अपने नाम कर सकते हैं, लेकिन ये इतना आसान नहीं होगा क्योंकि कुछ रिकाॅड्स में रोहित शर्मा भी उनके करीब हैं। 

टीम इंडिया का ये तेज गेंदबाज कल था वर्ल्ड कप का दावेदार, अब हुआ टीम से बाहर

Sports

आगामी वर्ल्ड कप 2019 को ध्यान में रखते हुए इन दिनों सभी टीमें अपनी तैयारियों में जुटी हैं और इसी को देखते हुए टीम में नए-नए प्रयोग भी देखे जा रहे हैं। वहीं, इस महामुकाबले की अगर बात करें तो टीम इंडिया ने पिछले कुछ सालों में जिस तरह का प्रदर्शन किया है उसके आधार पर अक्सर इस टीम को सबसे मजबूत माना जाता रहा है। ऐसे में अगर टीम इंडिया की गेंदबाजों की बात करें तो इन में से एक नाम खलील अहमद का भी था जो विश्व कप का प्रबल दावेदार माने जा रहा था, लेकिन अब वह टीम से बाहर दिखाई पढ़ रहा है।

.
.
.
.
.