Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बठिंडा के रहने वाले मयंक मार्कंडेय को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में जगह मिली हैं। मार्कंडेय ने टीम की घोषणा होने से महज 2 घंटे पहले ही अपना जोरदार प्रदर्शन करते हुए 5 विकेट लिए थे। वहीं, इंस्टाग्राम पर सबसे महंगी फिटनेस मॉडल रही मिशेल लिवेन एक बार फिर तब चर्चा में आ गई जब एक आवारा सुअर ने उसे चिकौटी काट ली। उधर, भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के साथ रिलेशनशिप को लेकर बाॅलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम ने चुप्पी तोड़ी है। पंजाब केसरी स्पोर्ट्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

5 विकेट झटकने के 2 घंटे बाद ही मयंक मार्कंडेय को मिली टीम इंडिया में जगह

Sports

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी टी-20 सीरीज के लिए उस गेंदबाज को टीम में जगह मिली है जिसने टीम अनासमैंट के 2 घंटे पहले ही मैसूर के मैदान पर इंगलैंड लॉयंस के खिलाफ फाइव विकेट हॉल हासिल किया था। यह गेंदबाज है पंजाब के बठिंडा के मयंक मार्कंडेय। 21 साल के मयंक आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हैं। 

फोटोशूट करवा रही थी फिटनेस मॉडल, आवारा सुअर ने काट ली चिकौटी

Sports

2017 में इंस्टाग्राम पर सबसे महंगी फिटनेस मॉडल के रूप में 4.5 मिलियन की कमाई कर चर्चा में आई मिशेल लिवेन एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल मिशेल बहामास के बीच पर फोटोशूट करवा रही कि वहां घूम रहे एक आवारा सुअर ने उसे चिकौटी काट ली।

पंड्या से शादी को लेकर एली अवराम ने तोड़ी चुप्पी, सामने आई बड़ी सच्चाई

Sports

क्रिकेट फील्ड ही नहीं भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या का नाम बी टाउन में भी सुर्खियों में रहता है और किसी न किसी एक्ट्रेस से उनके लव अफेयर की खबरें आती रहती हैं। पिछले दिनों बाॅलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम के साथ उनका नाम जोड़ा जा रहा था। अब एली ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और हार्दिक के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खुल कर जानकारी दी है। 

चोट से परेशान ग्रैंड स्लैम विजेता शारापोवा, वेल्स में नहीं लेंगी हिस्सा

Sports

पांच बार की ग्रैंड स्लैम विजेता रह चुकी स्टार रूसी महिला टेनिस खिलाड़ी मारिया शारापोवा कंधे की चोट से परेशान हैं और इसलिए उन्होंने अगले महीने होने वाले बीएनपी पारिबास ओपन में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। वर्ल्ड रैंकिंग में 27वें पायदान पर काबिज शारापोवा ने कंधे की चोट के कारण पिछले वर्ष हुए अमेरिकी ओपन के बाद तीन में से दो टूर्नामेंट्स में भाग नहीं लिया था।

ISL 2019: एफसी गोवा ने एटीके को 3-0 से हराया

Sports

एफसी गोवा ने इंडियन सुपर लीग मैच में गुरुवार को यहां एटीके को 3-0 से हराया। जैकीचंद सिंह ने पहले ही मिनट में एफसी गोवा को बढ़त दिला दी जिसके बाद फेरान कोरोमिनास ने दूसरे हाफ में दो और गोल दागकर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की।  

राष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता : पीवी सिंधू और सायना नेहवाल में होगी खिताबी जंग

Sports

भारत की दो शीर्ष महिला खिलाडिय़ों पीवी सिंधू और सायना नेहवाल के बीच पिछले साल की तरह इस साल भी 83वीं सीनियर राष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के महिला एकल का खिताबी मुकाबला खेला जाएगा।  ओलंपिक और विश्व चैंपियनशिप की रजत विजेता सिंधू ने असम की 19 साल की अश्मिता चालिहा की चुनौती पर 21-10, 22-20 से काबू पाते हुए फाइनल में प्रवेश किया। शीर्ष वरीयता प्राप्त सिंधू ने चालिहा को 38 मिनट में हराया।

पर्थ गोल्फ टूर्नामेंट : चौरसिया, कपूर ने कट में जगह बनाई

Sports

भारत के एसएसपी चौरसिया ने कुछ विषम पलों से उबरकर यहां आईएसपीएस हांडा विश्व सुपर 6 पर्थ गोल्फ टूर्नामेंट के कट में जगह बनाई। पहले दौर के बाद संयुक्त पांचवें स्थान पर चल रहे चौरसिया ने दूसरे दौर में दो ओवर 74 का कार्ड खेला और वह संयुक्त 37वें स्थान पर हैं।

Ind vs Aus: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया का हुआ ऐलान, केएल राहुल की वापसी

Sports

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के लिए 24 फरवरी से टी20 और वनडे सीरीजी शुरू होने वाली है। भारतीय चयनकर्ताओं ने आज ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ आगामी 5 मैचों की वनडे और 2 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी है। इस सीरीज में केएल राहुल की वापसी हुई है जबकि एक नए खिलाड़ी मयंक मार्केंडेय को भी टीम में शामिल किया गया है। 

ट्रायल के लिए आए युवा खिलाड़ी को पड़े थप्पड़, जयवर्धने ने शेयर किया VIDEO

Sports

एक तरफ जहां दिल्ली में क्रिकेटर द्वारा टीम में सिलेक्ट न करने पर मुख्य कोच अमित भंडारी की पिटाई कर दी गई। वहीं दूसरी ओर श्रीलंका की एक वीडियो इन दिनों सोशल साइट्स पर खासी वायरल हो रही है जिसमें ट्रायल के दौरान एक व्यक्ति युवा क्रिकेटर को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहा है। श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर महेला जयवद्र्धने ने तो इस ट्विट को शेयर करते हुए लिखा है- यह गलत है। इसे कोचिंग नहीं बुरा बर्ताव कहते हैं।

हनुमा विहारी ने तोड़ा धवन का 8 साल पुराना रिकॉर्ड, हासिल की दोहरी उपलब्धि

Sports

बेहतरीन फार्म में चल रहे हनुमा विहारी ने विदर्भ के खिलाफ दोहरी उपलब्धि अपने नाम कर ली है। हनुमान ने शेष भारत की ओर से खेलते हुए पहली पारी में शतक लगाया था। दूसरी पारी में भी उन्होंने 180 रन बनाकर दोनों पारियों में शतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। मैच का चौथा दिन विहारी के नाम रहा उन्होंने कप्तान अजिंक्य रहाणे (87) के साथ तीसरे विकेट के लिए 229 रन जोड़े जबकि श्रेयस अय्यर (नाबाद 61) के साथ चौथे विकेट के लिए 99 रन की अटूट साझेदारी की। विहारी ने 300 गेंदें खेली तथा 19 चौके और चार छक्के लगाए।