Sports

पंजाब केसरी स्पोट्र्स डेस्क आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शैड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको खेल जगत से जुड़ीं अब तक की बड़ी खबरों से रूबरू करवाएं। पढि़ए एक क्लिक में-

राहुल-पंत के लिए अहम होगा 5वां वनडे, एक गलती चूर-चूर कर सकती है सपना

Sports

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 13 मार्च को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला ग्राउंड में 5वां और अंतिम मैच खेला जाएगा। ये निर्णायक मैच केएल राहुल और ऋषभ पंत के लिए अहम होने वाला है क्योंकि इस मैच में किया गया प्रदर्शन दोनों खिलाड़ियों के लिए वर्ल्ड कप का टिकट हो सकता है। लेकिन अगर इनका प्रदर्शन निराशाजनक रहता है तो इनका ये सपना चूर-चूर भी हो सकता है। 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए MODEL पौला लबारेदास ने करवाया फोटोशूट

Paula Labaredas strip for Cristiano Ronaldo and Portugal national side

यूरोपीयन चैम्पियनशिप क्वालिफाइर में पुर्तगाल की टीम जीते इसके लिए प्रसिद्ध मॉडल और अभिनेत्री पौला लबारेदास ने फोटोशूट करवाया है। पौला का कहना है कि फोटोशूट के माध्यम से वह स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बढिय़ा प्रदर्शन के लिए उत्साहित करना चाहती है। पुर्तगाल में जन्मी और अब अमरीका में रहती पौला हॉलीवुड की दो ब्लॉकबस्टर फिल्मों कैमल स्पाइडर, शो गल्र्स 2 और ब्लू ड्रीम में काम कर चुकी है। 

चहल के बचाव में आए श्रीलंका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी, बताया चैम्पियन गेंदबाज

Sports

टीम इंडिया के स्पिंन गेंदबाज युजव्रेंद चहल को मोहाली में खेले गए चौथे मैच में काफी मार पड़ी थी। चहल ने 10 ओवरों में 80 रन देकर एक विकेट हासिल किया था। ऐसे में कई दिग्गजो ने चहल के प्रदर्शन की कड़ी आलोचना की थी लेकिन श्रीलंका के पूर्व दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने चहल के समर्थन में कहा कि वह सिर्फ इंसान हैं, रोबोट नहीं। 

मैच से पहले बेटी के साथ खेलते नजर आए रोहित शर्मा, CUTE VIDEO वायरल

Sports

पांच मैच की सीरीज में दो-दो मुकाबला जीतने के बाद अब मेजबान भारत और मेहमान ऑस्ट्रेलिया फाइनल जंग के लिए तैयार है। जो भी टीम यह मैच जीतेगी, वह सीरीज भी अपने नाम कर लेगी। ऐसे में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने सीरीज के बीच में अपनी बेटी समायरा से मुलाकात की। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पंत की निंदा होती देख बौखलाए कोच, कहा- धोनी ने भी कई बार छोड़ी है कैच-स्टंम्पिग

Sports

 मोहली में भारत और आस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला खेला गया। जहा, कंगारूओं ने भारत को 4 विकेट से हरा दिया था। इस मैच में धोनी की जगह ऋषभ पंत को विकेटकीपिंग बल्लेबाज के तौर पर प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। वही मैच में उनसे विकेट के पीछे कई गलतियां हुईं थी। ऐसे में पंत के बचपन के कोच तारक सिन्हा का मानना ​​है कि पंत की तुलना धोनी जैसे अनुभवी खिलाड़ी से करना गलत है। धोनी ने भी शुरू के मैचों में कई कैच और स्टंपिंग छोड़े थे।

क्रिकेट इतिहास की फेम्स फाइट को एक साल पूरा : सीढिय़ों पर उलझ पड़े थे डेविड वॉर्नर और क्विंटन डि कॉक

Sports

ऑस्ट्रेलियाई और दक्षिण अफ्रीका के बीच डरबन में खेले गए उस टेस्ट को एक साल पूरा हो गया है जिसमें दोनों टीमों के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और क्विंटन डि कॉक आपस में उलझ गए थे। घटना तब घटी जब दोनों टीमें ड्रैसिंग रूम में जा रही थी। सीढिय़ों पर खड़े डेविड वार्नर ने डिकॉक को रोक लिया। सैकेंड में ही उनकी बातचीत हाथापाई में बदल गई। अगर दोनों टीमों के खिलाड़ी अपने प्लेयरों को न रोकते तो मामला और भी बढ़ सकता था। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसमें वार्नर डिकॉक पर बरसते हुए नजर आ रहे हैं। 

रोहित शर्मा के पास दिल्ली वनडे में सचिन-धोनी को पीछे छोडऩे का मौका

Sports

भारतीय टीम दिल्ली के फिरोज शाह कोटला मैदान पर जब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले के लिए उतरेगी तो सबका ध्यान भारतीय धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा पर भी होगा। रोहित अगर 46 रन बना गए तो वह वनडे क्रिकेट में अपने आठ हजार रन पूरे कर लेंगे। ऐसा कर वह भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर और एमएस धोनी को पीछे छोड़ सकते हैं। 

राहुल-पंत के लिए अहम होगा 5वां वनडे, एक गलती चूर-चूर कर सकती है सपना

Sports
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 13 मार्च को दिल्ली के फिरोज शाह कोटला ग्राउंड में 5वां और अंतिम मैच खेला जाएगा। ये निर्णायक मैच केएल राहुल और ऋषभ पंत के लिए अहम होने वाला है क्योंकि इस मैच में किया गया प्रदर्शन दोनों खिलाड़ियों के लिए वर्ल्ड कप का टिकट हो सकता है। लेकिन अगर इनका प्रदर्शन निराशाजनक रहता है तो इनका ये सपना चूर-चूर भी हो सकता है। 

IPL: बॉल टेंपरिंग विवाद में फंस चुके वॉर्नर ने फैंस के लिए जारी किया खास मैसेज, Video

Sports

बॉल टेंपरिंग विवाद में फंसने के कारण ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर पिछली बार आईपीएल में हिस्सा नहीं ले सके थे। लेकिन आईपीएल के 12वें संस्करण में वह वापसी कर रहे हैं। ऐसे में वॉर्नर फैंस के लिए खास ऑफर की पेशकश करते हुए नजर आए। आईपीएल का पहला मुकाबला 23 मार्च से शुरू होगा जबकि हैदराबाद अपना पहला मैच होम ग्राउंड में 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेलेगी।

UFC फाइटर ओर्टेगा से जी-जित्सू सीख रही है ऑस्कर विनर एक्ट्रैस हैले बेरी

Sports

52 साल की हैले बेरी फिल्म के सख्त मेहनत कर रही हैं। बैस्ट एक्ट्रैस का ऑस्कर जीतने वाले हैली ने बीते महीने ओर्टेगा के साथ एक फोटो भी सोशल साइट्स पर डाली थी। इसमें उन्होंने लिखा था कि वह अपने क्रश के साथ दिख रही थी। उधर, पिछली दिसंबर में मैक्स होलोवे से करियर की पहली हार झेलने वाले आर्टेगा ने कहा- मेरा मुख्य मकसद उसे (हैले) को जी-जित्सू (मार्शल आटर््स की एक कला) में माहिर बनाना है। हम इसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आर्टेगा ने कहा कि हैले लंबे समय से मुझे फॉलो कर रही थी। मैं कैसे ट्रेनिंग करता हूं। 

 

 

.
.
.
.
.