Sports

खेल डैस्क : पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने डायरेक्टर (प्रशिक्षण) की गैर कानूनी नियुक्ति, मल्टी-करोड़ स्पोट्र्स किट खरीद घोटाले और कोचों के 50 लाख नकद पुरस्कार घोटाले की जांच नवनियुक्त प्रधान सचिव (खेल) पंजाब सरकार को सौंप दी है। लुधियाना के पूर्व एडीसी इकबाल सिंह संधू ने बताया कि खेल मंत्री से हुई मीटिंग के दौरान खेल माफिया, वित्तीय घोटाले तथा सुधार की गुजाइंशों पर चर्चा होती थी। इस दौरान विभाग में कैसे सुधार हो, पर चर्चा हुई। 

मीत हेयर ने वित्ती घोटालों के केसों में आरोपी सुखवीर सिंह ग्रेवाल को 69 वर्ष की आयु में फिर से पोस्ट डायरेक्टर (प्रशिक्षण) पर नियुक्त होने, स्पोट्र्स किट खरीद घोटाले और 50 लाख के नकद पुरस्कार अवार्ड घोटाले की जांच प्रधान सचिव (खेल) पंजाब राज कमल चौधरी को सौंप दी। इस दौरान पंजाब कल्चरल एंड स्पोट्र्स सोसाइटी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अरविंदर सिंह बिंदर कुलार ने कहा कि पंजाब के खेल को पुनर्जीवित करने के लिए पी.आई.एस. सोसायटी को तत्काल बंद कर पंजाब खेल विभाग को फिर से मजबूत किया जाए। 

मौके पर ओलंपियन बलदेव सिंह, हॉकी पंजाब एडहॉक कमेटी के सदस्य ओलंपियन बलविंदर शम्मी, ओलंपियन गुरमेल सिंह, एशियन मेडलिस्ट राजबीर कौर, स्पोट्र्स प्रमोटर सुरिंदर सिंह भापा भी मौजूद रहे। 

.
.
.
.
.