Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आमतौर पर मैच के दौरान जोश से लबरेज क्रिकेट फैन्स तिरंगा लहराते हुए अपने-अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के हक में नारे लगाते हैं, जोकि अच्छी बात है, लेकिन मुंबई में हुए चौथे वनडे में ‘द हिटमैन’ रोहित शर्मा के हक में नारे लगा रहे फैन्स को खुद रोहित ने ही रोक दिया और उन्हें कुछ और नारा लगाने को कह दिया। 

मेरे नहीं इंडिया-इंडिया के लगाएं नारे- रोहित

विंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे 'द हिटमैन रोहित' शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है। एक यूजर ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें बाउंड्री लाइन के पास फील्डिंग कर रहे रोहित के हक में फैन्स नारे लगाए सुनाई दे रहे हैं, लेकिन रोहित ने अपने फैन्स को रोकते हुए उन्हें अपने नहीं बल्कि इंडिया-इंडिया के नारे लगाने को कह दिया, रोहित ने बाकयदा अपनी टी-शर्ट पर लिखे इंडिया की ओर फैन्स को इशारा करते हुए ये बात कही। जिसके बाद फैन्स ने उनकी बात सर-आंखों पर रखते हुए इंडिया-इंडिया के ही नारे लगाए।

एक और उपलब्धि की ओर बढ़े रोहित शर्मा

PunjabKesari

7 बार 150 प्लस रन बनाकर नया रिकॉर्ड दर्ज करवाने वाले रोहित एक और उपलब्धि की ओर बढ़ चुके हैं। मुंबई में विंडीज के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे में 162 रनों की धमाकेदार पारी खेलने वाले रोहित टीम इंडिया की ओर से लगातार छठे साल सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज बन सकते हैं। टीम इंडिया के खाते में इस साल सिर्फ 1 वनडे मैच बचा है, जोकि वीरवार को विंडीज के खिलाफ खेला जाएगा। इसके बाद अगला वनडे साल 2019 में जनवरी माह में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेला जाएगा।

 

 

.
.
.
.
.