Sports

सोलः दक्षिण कोरिया के कोच शिन ताइ योंग ने बार्सिलोना के पूर्व युवा खिलाड़ी ली सियुंग वू को रूस में होने वाले फीफा विश्वकप के लिये अपनी 23 सदस्यीय टीम में जगह देकर सभी को चौंका दिया है। कोरियाई टीम की होंडुरास पर अभ्यास मैच में 2-0 की शानदार जीत के बाद कोच शिन ने ली को अपनी विश्वकप टीम में शामिल किया है। 

हालांकि कोच ने अपनी शुरूआती 28 सदस्यीय विश्वकप टीम में शामिल नये खिलाड़यिों मून सियोन मिन और ओह बान सुक को रूस के लिये टीम में जगह नहीं दी है।  20 साल के ली कोरिया के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में शामिल रहे हैं और बार्सिलोना की प्रचलित ला मासिया अकादमी से आये हैं जबकि गत अगस्त उन्होंने इटली के हेलास वेरोना के साथ करार किया है। 

टोटेनहम हॉटस्पर के फारवर्ड सन हियूंग मिन और कप्तान की संग यूइंग ने कोरियाई टीम में जगह बनाई है जबकि क्रिस्टल पैलेस के ली चुंग योंग को बाहर कर दिया गया है।  कोरिया को बोसनिया एंड हेरजेगोविना से शुक्रवार को अपने आखिरी अभ्यास मैच में 1-3 से करारी हार झेलनी पड़ी थी। टीम अब यूरोप जाकर रूस के लिये अपनी आखिरी तैयारियों को अंजाम देगी जहां विश्वकप में उसे ग्रुप चरण में जर्मनी, मैक्सिको और स्वीडन जैसी बड़ी टीमों से भिडऩा है।