Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: दक्षिण अफ्रीका के टी20 सलामी बल्लेबाज टेम्बा बवुमा को शुक्रवार से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 से बाहर हो गए हैं। बवुमा इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 मैच में फील्डिंग करते हुए हैमस्ट्रिंग में चोट लग गई। दक्षिण अफ्रीका ने वह मैच 5 विकेट से गंवा दिया था और इंग्लैंड की टीम ने टी20 सीरीज जीत ली थी। 

PunjabKesari

बवुमा की चोट को देखते हुए द.अफ्रीका की मेडिकल टीम ने 10 दिनों के आराम के लिए आराम करने की सलाह दी है। इस बीच वह द. अफ्रीका टीम के साथ के मेडिकल टीम की नजर में ही रहेंगे और उनकी फिटनेस पर ध्यान रखी जाएगी हालांकि वह टीम के साथ यात्रा कर सकेंगे। रविवार को पोर्ट एलिजाबेथ में होने वाले दूसरे टी20 वह टीम उपलब्ध हो जाएंगे एसी उम्मीद जताई जा रही है। लेकिन द.अफ्रीका की टीम ने अभी तक बवुमा का कोई रिपलेसमेंट नहीं मांगा है।

PunjabKesari

हाल ही में द. अफ्रीका की टीम को अपनी ही जमीन पर इंग्लैंड के हाथों टी20 सीरीज में 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। अगर बवुमा फिट नहीं होते हैं तो यह द. अफ्रीकी टीम के लिए बड़ा झटका साबित होगा। बवुमा बेहतरीन फार्म में चल रहे हैं और इंग्लैंड के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला में उन्होंने पारी का आगाज करते हुए 153.75 के स्ट्राइक रेट के साथ 123 रन बनाए।