Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : बीसीसीआई की सलाना 89वीं सलाना मीटिंग से पहले बोर्ड के सदस्यों के बीच क्रिकेट का मैच खेला गया। यह मैच दुनिया के सबसे क्रिकेट स्टेडियम में मोटेरा में खेला गया है। इस मैच में जय शाह सक्रेटरी इलेवन का नेतृत्व करते हुए दिखाई दिए वहीं सौरव गांगुली प्रेसिडेंट इलेवन का नेतृत्व किया। इस दोस्ताना मैच को 12-12 ओवर्स का था।

जय शाह की टीम सक्रेटरी इलेवन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धािरत 12 ओवरों में 3 विकेट के नुकसान पर 128 रन बनाए। टीम के लिए सबसे अधिक रन कप्तान जय शाह ने बनाए। उन्होंने 38 रन की नाबाद पारी खेली और टीम के स्कोर को आगे ले गए। वहीं पूर्व भारतीय बल्लेबज मोहम्मद अज़हरूद्दीन ने 22 गेंदों पर 37 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हो गए। 

लक्ष्य का पीछा करने आई प्रैसिडेंट इलेवन की टीम की ओर से कप्तान सौरव गांगुली ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। गांगुली ने 53 रन की पारी खेली लेकिन बावजूद इस पारी के वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। जय शाह ने गेंदबाजी में भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 29 रन देकर 2 विकेट लिए और गांगुली की टीम को 28 रन से हरा दिया। मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले जय शाह को मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी सम्मानित किय गया।