Sports

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान साैरव गांगुली ने टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को लेकर बड़ा बयान दिया है। गांगुली ने हाल ही में 'ब्रेकफास्ट विद चैंपियन' में इंटरव्यू दिया था। इस दाैरान उन्होंने के शास्त्री के उस बयान को गलत ठहराया, जिसमें कहा गया था कि जब एक बार उनकी टीम बगैर गांगुली के रवाना हो गई। 

शास्त्री जब इस शो पर आए थे तो उन्होंने कहा था कि साल 2007 में वह टीम के अंतरिम कोच थे। टीम बांग्लादेश दौरे पर थी और गांगुली का सब बस में इंतजार कर रहे थे। गांगुली जब काफी देर तक नहीं आए तो उन्होंने बस के ड्राइवर को बिना गांगुली के चलने के लिए कहा। रवि शास्त्री ने कह कि मेरा मानना है कि अनुशासन आदत है। मुझे गर्व है कि मेरे अंदर ये आदत है।

जब गांगुली से इस घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसे गलत करार दिया। गांगुली ने कहा, ''मुझे याद नहीं कि उस दौरे पर ऐसा कुछ हुआ हो। शास्त्री से सुबह बात करना ठीक नहीं, उन्हें देर रात तक ड्रिंकिंग करने की आदत है। गांगुली ने साथ ही मजाकिया अंदाज में शो के होस्ट गाैरव कपूर को कहा कि आप उनके साथ शो सुबह नहीं बल्कि शाम में शूट किया कीजिए। सुबह वह अपने होश में नहीं होते और कुछ भी बोल देते हैं।

लक्ष्मण ने रोका था टी-शर्ट उतारने के लिए
इसके अलावा गांगुली ने उस लम्हें का भी जिक्र किया जब वीवीएस लक्ष्मण ने उन्हें लार्ड्स मैदान में टी-र्शट उतारने के लिए रोका था। गांगुली ने कहा कि जब मैं टी-शर्ट उतारने लगा तो लक्ष्मण ने कहा कि टी-शर्ट नीचे करो। वहीं पास में हरभजन सिंह खड़े थे, जो बोले कि मैं क्या करूं। इसके बाद गांगुली ने भज्जी से कहा कि तुम भी टी-शर्ट उतारो।