Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है। उनके इंटरव्यू के बाद भारतीय क्रिकेट में घमासान मच गया है। साहा ने बयान देते हुए कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष ने सौरव गांगुली ने उनसे कहा था कि वह जब तक है तब चिंता ना करे। वहीं भारतीय कोच राहुल द्रविड़ और चयनकर्ताओं ने उन्हें संन्यास लेने की सलाह दी थी। अब इस मामले पर सौरव गांगुली के भाई स्नेहाशीष गांगुली का बयान सामने आया है।

बंगाल क्रिकेट के सचिव स्नेहाशीष गांगुली ने एक बयान में कहा कि यह मेरी निजी राय है पर ऋद्धिमान साहा से बोर्ड या फिर चयनकर्ताओं ने जो भी बातें कहीं हैं उन्हें इसे मीडिया के सामने नहीं लाना चाहिए। उन्हें इन सभी बातों को निजी रखना चाहिए ना कि सार्वजनिक करें। उन्हें रणजी ट्रॉफी खेलनी चाहिए और उनके लिए हमेशा टीम के दरवाजें खुलें हैं। 

गौर हो कि ऋद्धिमान साहा को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चुना नहीं गया है। इसके बाद साहा का बयान आया था कि उन्हें टीम में नहीं चुना जाएगा और इसकी जानकारी उन्हें मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा ने दी दी थी। इसी इंटरव्यू के दौरान साहा ने यह भी कहा जब उन्होंने न्यूजीलैंड खिलाफ 61 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी। तब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उन्हें बधाई दी थी और कहा था कि जब तक मैं बीसीसीआई में हूं तुम्हें कोई दिक्कत नहीं होगी।